CM योगी से लेकर पीयूष गोयल तक इन दिग्गज नेताओं ने अनोखे अंदाज में दी CM शिवराज को जन्मदिन की बधाई
CM योगी से लेकर पीयूष गोयल तक इन दिग्गज नेताओं ने अनोखे अंदाज में दी CM शिवराज को जन्मदिन की बधाई
Share:

भोपाल: MP के सीएम शिवराज सिंह चौहान आज अपना जन्मदिन मना रहे है। उनका जन्म सीहोर जिले में नर्मदा तट पर बसे एक छोटे से गांव जैत में 5 मार्च 1959 को हुआ। इस गांव से निकल कर सीएम बनने तक का उनका सफर बहुत जबरदस्त है। शिवराज के पिता का नाम प्रेम सिंह चौहान तथा माता का नाम सुंदर बाई है। वे किरार समाज से संबंध रखते हैं। राज्य के बच्चों में मामा के नाम से लोकप्रिय शिवराज को पांव-पांव वाले भैया के तौर पर भी जाना जाता है। 

वही आज सीएम शिवराज सिंह चौहान के जन्मदिन पर कई दिग्गज नेताओं ने उन्हें बढ़ाई है. उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने सीएम शिवराज को जन्मदिन की बधाई देते हुए लिखा- लोकप्रिय जननेता, मध्य प्रदेश के माननीय मुख्यमंत्री श्री @chouhanshivraj जी को जन्मदिन की हार्दिक बधाई व शुभकामनाएं! ईश्वर से प्रार्थना है कि आपके कुशल नेतृत्व में मध्य प्रदेश विकास की नित नई ऊंचाइयों पर स्थापित होता रहे। आपके स्वस्थ एवं सुदीर्घ जीवन की मंगलकामना करता हूं।  

इसके साथ ही भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने सीएम को बधाई देते हुए लिखा- मध्य प्रदेश के लोकप्रिय एवं जनप्रिय मुख्यमंत्री आदरणीय श्री जी को जन्मदिवस की हार्दिक शुभकामनाएं। महाप्रभु जगन्नाथ जी से आपके उत्तम स्वास्थ्य एवं दीर्घायु जीवन की करते हूँ। जय जगन्नाथ. वही केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने भी सीएम को बधाई दी है उन्होंने लिखा- मध्य प्रदेश के कर्मठ एवं ऊर्जावान मुख्यमंत्री @ChouhanShivraj जी को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं। आपके कुशल नेतृत्व और अनुभव क्षमता में प्रदेश का चहुंमुखी विकास हो रहा है। मैं प्रदेश के उज्जवल भविष्य की कामना के साथ ईश्वर से आपके स्वस्थ एवं दीर्घायु की प्रार्थना करता हूँ।

'50 से ज्यादा सीटें जीत के दिखाएं, मैं अपना मुंह खुद काला कर लूंगा', कांग्रेस ने किया BJP को चैलेंज

कांग्रेस MLA ने 37 मिनट में पुलिस अधिकारी को दी 103 गन्दी-गन्दी गालियां, दर्ज करवाना चाह रहे थे झूठा केस

महिलाओं को लेकर CPM नेता की घृणित सोच, बोले - अगर उन्हें टिकट दिया तो बर्बाद हो जाएगी पार्टी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -