'छाया' से लेकर 'बिजनेसमैन' तक, कई फिल्मों में अपने अभिनय से फैंस का दिल जीत चुके थे धर्मावरपु सुब्रमण्यम

टॉलीवुड की फिल्मों में अपनी एक्टिंग से जलवा बिखेरने वाले एक्टर धर्मावरपु  सुब्रमण्यम का आज जन्मदिन है, हमेशा ही अपनी एक से बढ़कर एक मूवी और शानदार एक्टिंग से अपने फैंस का दिल जीत लेने वाले अभिनेता धर्मावरपु  सुब्रमण्यम आज हमारे बीच नहीं है. जी हां आज ही के दिन यानी 20 सितम्बर 1960 को उनका जन्म हुआ था। आज उनका जन्मदिन मनाते हुए उनके प्रशंसक उन्हें बहुत मिस करते हैं । इसलिए उनके जन्मदिन को जयंती के रूप में मनाया जा रहा है। Dharmavarapu एक भारतीय फिल्म अभिनेता, टेलीविजन अभिनेता, फिल्म निर्देशक और हास्य अभिनेता थे।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार धर्मावरपु  सुब्रमण्यम ने अपने करियर की शुरुआत के बाद उन्होंने अपने फैंस के दिलों में अपना एक खास स्थान बना लिया था। इतना ही नहीं उन्होंने तेलुगु सिनेमा को भी एक से बढ़कर एक फिल्मे दी हैं, और अपने प्रसिद्ध समय के लिए जाने जाते थे, उनकी विभिन्न यादगार भूमिकाएं भी है। वह सिल्वर स्क्रीन के अलावा छोटे परदे पर भी समान रूप से लोकप्रिय नाम शामिल है। हम बता दें कि इसके बाद उन्होंने  अपने करियर में लोकप्रिय फिल्मों, "छाया", "अंगरक्षक", "चिरूथा", "बिजनेसमैन", "खिजा", "डार्लिंग", "राजा", "नुवोस्ताना नेनोडेंताना", "अथडू" और "ओकाडू" सहित 100 से अधिक फिल्मों में काम करके अपने फैंस का दिल जीत लिया था। उन्होंने लीड में नरेश अभिनीत "थोकालेनी पिट्टा" नामक तेलुगु फिल्म का भी निर्देशन कर लोगों के दिल में अपना स्थान बनाने में कोई भी कसर नहीं छोड़ी है। उन्होंने वर्ष 1990 में तेलुगु फिल्म झुका जयमू निश्चायम्मू राए के माध्यम से अपना किरदार निभाया था।  23 साल के करियर में वह अपने प्रशंसकों को प्रभावित करने में कभी नाकाम नहीं हुए ।

सिल्वर स्क्रीन के अलावा उन्होंने कुछ टेलीविजन शोज में भी अभिनय किया। उन्होंने साक्षी टीवी पर प्रसारित होने वाले ' डिंग डोंग ' नामक राजनीतिक व्यंग्य कार्यक्रम के मेजबान के रूप में भी कार्य किया । धर्मवतांपू सुब्रमण्यम का निधन 07-12-2013 को दिलसुखनगर, हैदराबाद, तेलंगाना, भारत में हुआ था। 53 की उम्र में लिवर डिसऑर्डर और कैंसर से उनकी मौत हो गई थी।

चार्जशीट फाइल होते ही राज कुंद्रा ने उठाया ये कदम

वायरल हुआ नीना गुप्ता का थ्रोबैक वीडियो, फैंस ने दी जबरदस्त प्रतिक्रिया

20 करोड़ की टैक्स चोरी में लिप्त मिले लोगों के ‘मसीहा’ सोनू सूद!

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -