उधारी के 200 रुपये से रातोंरात करोड़पति बना यह मजदूर

आज के समय में पैसा कमाने के लिए लोग अपनी जान तक को दाव पर लगाने के लिए तैयार हो जाते है. दुनिया में कई ऐसे लोग है जो आर्थिक तंगी से गुजर रहे हैं ऐसे में वह मजदूरी कर अपना पेट पाल रहे हैं. मजदूरी करने वाले लोग अपनी किस्मत को आजमाने का भी कोई मौका नहीं छोड़ते हैं. दुनिया में कई ऐसे लोग है जो अपनी किस्मत से आज लखपति बन बैठे हैं. आजकल लॉटरी का भी काफी चलन है और लॉटरी के टिकिट्स खरीदकर जीतने वालों की संख्या भी लगातार बढ़ती जा रही है लेकिन फिर भी बहुत से ऐसे लोग हैं जिन्हे लॉटरी की टिकिट पर भरोसा नहीं है और वह इसे खरीदना व्यर्थ समझते है.

Video : इस चोर की चोरी से हर कोई है हैरान, चुराए सिर्फ एक पैर के जूते

अब हाल ही में भी कुछ ऐसा ही हुआ है जिसे सुनकर आप भी लॉटरी की टिकिट खरीदने के लिए तैयार हो जाएंगे. दरअसल हम बात कर रहे है पंजाब की, जहाँ एक मजदुर की किस्मत ऐसे चमकी की वह रातोंरात करोड़पति बन बैठा. जी हाँ, उसकी किस्मत एक झटके में बदल गई और वह 1.5 करोड़ रुपये का राजा बन गया. जी हम बात कर रहे हैं संगरूर जिले में मांडवी गांव के रहने वाले मनोज कुमार की जिसने अपने भाग्य को आजमाने के लिए पंजाब स्टेट लॉटरी से 1.5 करोड़ रुपये जीत लिए और सभी को हैरानी में डाल दिया.

पत्नी को दोस्तों के सामने कर दिया नग्न और अपनी ही बहन से बनाए शारीरिक संबंध

मनोज कुमार ने अपनी किस्मत को आजमाने के लिए 200 रुपए उधार लिए थे और उन्हें खुद इस बात का अंदाजा नहीं था कि वह उधारी के 200 रुपए से करोड़पति बन जाएंगे. लॉटरी ऑफ पंजाब के डायरेक्टर टीपीएस फुल्का ने मनोज को यह आश्वासन दिया है कि उन्हें लॉटरी से जीती हुई राशि जल्द ही दे दी जाएगी. मनोज ने इस बारे में बात कि और उन्होंने कहा कि वह इन पैसों को अपने परिवार की खुशियों के लिए खर्च करेंगे.

देख भाई देख

Video : जब प्लेन से गिर रही थी हज़ारों मछलियां

आम पेन किलर ले सकती हैं आपकी जान

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -