सिर्फ साउथ ही नहीं बल्कि बॉलीवुड में भी राज करते है, इन 9 धांसू फिल्मों के निर्देशक
सिर्फ साउथ ही नहीं बल्कि बॉलीवुड में भी राज करते है, इन 9 धांसू फिल्मों के निर्देशक
Share:

दोस्तों वैसे तो आप सभी ने एक से बढ़कर एक बॉलवुड फिल्मे देखी होंगी लेकिन क्या आप जानते है की इन हिंदी फिल्मों के निर्देशक साउथ इंडस्ट्रीस के जाने माने डायरेक्टर है जिन्होंने न केवल साउथ बल्कि बॉलीवुड के कई बड़ी हिट फिल्मों का निर्देशन किया है, और अपने फैंस के दिलों में एक ख़ास जगह बना ली है. तो चलिए जानते है उन सभी के बारें में... 

एसएस राजामौली: बाहुबली फिल्म सीरीज के निर्देशक एसएस राजामौली आज जाना-माना नाम है. इस फिल् ने पूरे देश के सिनेवर्ल्ड पर अपनी छाप छोड़ दी थी. डायरेक्टर की दूसरी फिल्म के लिए फैंस आज भी बेताब है.

संदीप रेड्डी वांगा: कबीर सिंह फेम निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा ने सिर्फ साउथ ही नहीं बॉलीवुड में भी अपना डंका बजा दिया था.

एआर मुरुगदॉस: गजनी से लेकर दरबार तक एआर गुरुगदॉस एक ऐसा नाम है जिनकी फिल्मों के लिए लोग लालायित रहते हैं.

प्रभुदेवा: वॉन्टेड के साथ कोरियोग्राफर और डायरेक्टर प्रभुदेवा भी हिंदी फिल्म में अपने नाम की छाप छोड़ चुके है. वो अब जल्दी ही सलमान खान स्टारर राधे के साथ सिल्वर स्क्रीन पर छाने की तैयारी में है.

मणि रत्नम: गुरू, बॉम्बे और रोजा जैसी शानदार फिल्में दे चुके दिग्गज निर्देशक मणि रत्नम भी साउथ के अलावा हिंदी फिल्मों की दुनिया में भी राज करते हैं.

प्रियदर्शन: हंगामा से लेकर हेराफेरी तक कॉमेडी फिल्मों से दर्शकों को हंसा-हंसाकर लोटपोट कर चुके निर्देशक प्रियदर्शन भी साउथ फिल्ममेकर है लेकिन हिंदी फिल्मों में काफी लोकप्रिय है.

शंकर: रजनीकांत के साथ रोबोट और 2.0 जैसी फिल्मों से एस शंकर का नाम भी हिंदी फिल्मो के दर्शकों को रट चुका है.

राम गोपाल वर्मा: शिवा से हिंदी फिल्मों में डेब्यू करने वाले साउथ निर्देशक राम गोपाल वर्मा ने रंगीला से लेकर सरकार, सत्या और भूत जैसी शानदार फिल्मों के जरिए फैंस के दिलों में अपना नाम हमेशा के लिए यादगार कर लिया.

कृष: साउथ निर्माता-निर्देशक कृष ने अपनी फिल्म गब्बर इज बैक के साथ हिंदी फिल्मों की दुनिया में जबरदस्त डेब्यू कर दर्शकों के दिलों में जगह पा ली थी.

जूनियर एनटीआर ने फिर जीता अपने फैंस का दिल, लिखा ओपन लेटर

इस एक्ट्रेस ने शेयर की खूबसूरत तस्वीरें

विजय देवरकोंडा ही नहीं बल्कि इस एक्टर को भी मिला था गीता गोविन्दम का ऑफर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -