'बबीता जी' से सरेआम शख्स ने पूछा- '1 रात का कितना', भड़की एक्ट्रेस ने किया ये काम
'बबीता जी' से सरेआम शख्स ने पूछा- '1 रात का कितना', भड़की एक्ट्रेस ने किया ये काम
Share:

टीवी के चर्चित कॉमेडी सीरियल 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' से कई भूमिकाओं ने देश के लोगों के दिलों में अपना विशेष स्थान बनाया है. यूं तो इस सूची में कई लोगों का नाम आता है मगर बबीता जी को केवल जेठालाल ही नहीं बल्कि देश के कई नौजवानों का क्रश भी हैं. बबीता जी का किरदार अदा करने वाली मुनमुन दत्ता सोशल मीडिया पर बहुत सक्रीय रहती हैं तथा आए दिन का अपनी तस्वीरों एवं वीडियोज साझा करती रहती हैं. किन्तु कई बार उन्हें अभद्र कमेंट का भी सामना करना पड़ता है.

वही 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' इंडियन टेलीविजन में सबसे लंबे वक़्त तक चलने वाले टीवी सीरियल में से एक है, आपको जान कर हैरानी होगी कि यह शो अब 12 वर्षों से ज्यादा पुराना हो गया है. जेठालाल गडा (दिलीप जोशी), दया गडा (दिशा वकानी), तथा कई अन्य स्टार्स के घरेलू नामों के साथ, शो के पात्र काफी मशहूर हो गए हैं. इन्हीं में बबीता जी की भूमिका भी है जो बहुत अधिक लोकप्रिय तथा प्रभावशाली भूमिका है, यही कारण है कि उनकी बहुत सराहना की जाती है. यह भूमिका मुनमुन दत्ता निभा रही हैं. बता दें मुनमुन सोशल मीडिया और भी बहुत अधिक एक्टिव है, उनके इंस्टाग्राम पर लाखों चाहने वाले हैं. यही कारण है कि उनकी फोटो, वीडियो कुछ ही समय में वायरल हो जाती है. 

हालांकि जहां उनकी तस्वीरों पर कुछ लोग उनकी तारीफों के पुल बांधते हैं तो कुछ ऐसे भी असमाजिक लोग हैं जो कुछ भी अनाब-शनाब टिप्पणी करने से भी नहीं कतराते हैं. ऐसा ही कुछ उनकी एक पोस्ट के साथ हुआ, जब उन्होंने भारतीय परिधान में एक फोटो शेयर की थी. इस फोटो को लाखों लोगों ने पसंद किया था. लेकिन एक शख्स ऐसा था जिसने कॉमेंट करते हुए हर सीमा को ही लांघ दिया. तथा कॉमेंट करते हुए उनसे उनकी एक रात का दाम लगाना चाहा. वही कोई और एक्ट्रेस होती तो इसे इग्नोर कर देती. क्योंकि अमूमन हर दूसरा शख्स उनके कॉमेंट सेक्शन में इस प्रकार की बदतमीजी करता ही रहता है. लेकिन मुनमुन इस प्रकार अपमान सहने वालों में से नहीं है. उन्हें इस प्रकार की बदतमीजी बिल्कुल पसंद नहीं आई तथा उन्होंने उसे उसी की भाषा में जबरदस्त जवाब दिया. 

टोंड फिगर पाने के लिए निया शर्मा कर रही है ये काम, वीडियो देख फैंस हुए इंप्रेस

यदि आप भी पेट्रोल स्कूटर लेने का कर रहे है प्लान तो जान लें पहले ये बात

करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश की शादी को लेकर सामने आई ये बड़ी जानकारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -