ऐश्वर्या से लेकर प्रियंका चोपड़ा तक है करोड़ो की सम्पति
ऐश्वर्या से लेकर प्रियंका चोपड़ा तक है करोड़ो की सम्पति
Share:

दोस्तों वैसे तो आप बहुत सी ऐसी अभिनेत्रियों को जानते होंगे जो बहुत ही खूबसूरत है और अपनी अदाओं का दीवाना सभी को बना लेती है. लेकिन आज हम आपको उन एक्ट्रेसेस के बारें में बताने जा रहे है जो न सिर्फ खूबसूरत है बल्कि अमीर भी है. तो चलिए जानते है.... 

1 ऐश्वर्या राय बच्चन - बॉलीवुड की सबसे खुबसूरत और पूर्व मिस वर्ल्ड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन फिल्म इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस में से एक है, इन्होने अभिषेक बच्चन के साथ साल 2007 शादी लार ली थी, इनकी एक बेटी है जिनका नाम आराध्या बच्चन है बता दे की अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन की कुल संपत्ति 35 मिलियन डॉलर है।

2 अमीषा पटेल - अभिनेत्री अमीषा पटेल ने फिल्म कहो न प्यार है से बॉलीवुड फिल्मो में कदम रखा था, अमीषा ने कई सुपर हिट फिल्मो में काम किया है, अमीषा पटेल बॉलीवुड फिल्मों से तो दूर ही हैं लेकिन आए दिन वह किसी न किसी बात को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। बात दें अमीषा पटेल की कुल संपत्ति लगभग 30 मिलियन डॉलर की मालकिन हैं।

3 दीपिका पादुकोण - दीपिका पादुकोण ने अपने अभिनय के माध्यम से बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपनी पहचान बनाई है। फिल्म ओम शांति ओम से अपने केरियर की शुरुवात करने वाली दीपिका पादुकोण ने कई हिट फिल्मे किए। दीपिका पादुकोण बॉलीवुड की ही नहीं बल्कि दुनिया में सबसे अमीर टॉप 10 अभिनेत्रियों में से एक हैं। दीपिका पादुकोण के पास 20 मिलियन अमेरिकन डॉलर की संपत्ति हैं।

4 सोनाक्षी सिन्हा - दबंग एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा बॉलीवुड में सबसे कम समय में सफल होने वाली अभिनेत्रियों में से एक हैं। इन्होंने अपनी लगन और प्रतिभा के बल पर इंडस्ट्री में एक खास मुकाम बनाया है। बात करें सोनाक्षी की तो उनके पास 86 करोड़ रुपए से अधिक की संपत्ति है। यानी कि संपत्ति के मामले में सोनाक्षी बॉलीवुड की काफी अमीर अभिनेत्री हैं।

5 प्रीति जिंटा - बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की डिंपल गर्ल प्रीति जिंटा कई सालो से फिल्मो से दूर है लेकिन प्रीति जिंटा ने बॉलीवुड में सुपरहिट फिल्में सोल्जर्स, संघर्ष जैसी कई फिल्मों में काम किया है। बता दे की प्रीति के पासा खुद की आईपीएल टीम है जिसका नाम किंग्स इलेवन पंजाब है, प्रीति जिंटा की कुल संपत्ति लगभग 30 मिलियन डॉलर है।

6 अमृता राव - बॉलीवुड की भोली भली से दिखने वाली अभिनेत्री अमृता राव ने कई पारिवारिक फिल्मो में काम किया है जो दर्शको को बहुत पसंद आई है, फ़िलहाल अमृता राव फिल्मो से दूर है,अमृता राव ने कोई खास मुकाम हासिल नहीं कर पाई लेकिन संपत्ति के मामले में वह कम नहीं हैं। अमृता लगभग 20 मिलियन डॉलर की मालकिन हैं।

7 प्रियंका चोपड़ा - बॉलीवुड की खुबसूरत अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने कई बॉलीवुड फिल्म में काम किया है, लेकिन फिलहाल वे वे हॉलीवुड के टीवी शो क्वांटिको के लिए बहुत चर्चा में रही है, आजकल बॉलीवुड की फिल्में नहीं कर रही हैं बल्कि हॉलीवुड की फिल्मों में व्यस्त हैं, अमेरिकन सिंगर निक जोनस के साथ शादी करने वाली प्रियंका की कुल संपत्ति लगभग 10.5 मिलियन डॉलर है।

गरीबों के लिए मसीहा बन अब भी सोनू सूद कर रहे है मदद

आमिर खान ने शुरू की 'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग, सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा Video

3 अक्टूबर तक एनसीबी की कस्टडी में रहेंगे क्षितिज प्रसाद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -