तो क्या राजीनीति में कदम रखने जा रहीं हैं कंगना? ट्वीट कर रहा इशारा
तो क्या राजीनीति में कदम रखने जा रहीं हैं कंगना? ट्वीट कर रहा इशारा
Share:

बॉलीवुड की पंगा क्वीन कही जाने वाली कंगना हर दिन किसी ना किसी विवाद में फंस जाती है। उन्हें उनके बेबाक बयानों के लिए जाना जाता है लेकिन इन बयानों के चलते वह चर्चाओं में आ जाती हैं और कई बार फंस भी जाती है। वैसे कंगना ऐसी अदाकारा हैं जो सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं और आए दिन हर मुद्दे पर अपनी राय रखती हैं।

अब तक कंगना कई राजनीतिक पार्टियों से पंगा ले चुकी हैं। जी दरअसल कंगना हमेशा ही बीजेपी समर्थक के रूप में ट्वीट करती हैं और महाराष्ट्र की शिवसेना सरकार पर कंगना अब तक कई बार निशाना साध चुकी हैं। उन्होंने उद्धव ठाकरे से और कंगना की लड़ाई पंगा लिया है और वह पंगा किसी से छुपा नहीं है। अब इस समय कंगना का एक ट्वीट चर्चाओं में है जिसे शेयर कर उन्होंने बताया है कि उनपर कई पॉलिटिकल पार्टियां वार कर रही हैं। इस ट्वीट के माध्यम से उन्होंने यह भी बता दिया है कि राजनीति में उनका रूझान बढ़ सकता है।

आप देख सकते हैं कंगना ने एक ट्वीट कर लिखा है- 'एक और दिन, एक और केस, कई राजनीतिक पार्टियां मुझमें निवेश ऐसे कर रहे हैं जैसे मैं कोई मिनिस्टर हूं। हर दिन मुझे किसी राजनेता की तरह घेरा जाता है, मैं कानूनी लड़ाइयां और विरोध, अकेले लड़ रही हूं। मेरे पास कोई सपोर्ट सिस्टम नहीं है। वैसे तो मेरा प्यार सिर्फ और सिर्फ सिनेमा ही है मगर मुझे शायद ऐसा करना होगा।।।।।' वैसे आप सभी जानते ही होंगे कि कंगना कई बार विवादों में घिर चुकीं हैं। फिलहाल उनका ट्वीट यह इशारा कर रहा है कि वो राजनीति ज्वॉइन कर सकती हैं। वैसे इस पर अब तक कुछ ऑफिसियल नहीं हुआ है।

तापसी पन्नू को ट्रोल होते देख कंगना ने भी ले लिए मजे!

पवित्रा-एजाज के रिश्ते पर एक्टर के भाई ने कही यह बात

फैन ने बनवाया सोनू सूद के नाम का टैटू, देखते ही एक्टर ने कही यह बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -