लुटेरी दुल्हन को भेजा बड़ी ससुराल
लुटेरी दुल्हन को भेजा बड़ी ससुराल
Share:

झालावाड़ जिले में लुटेरी दुल्हन को गिरफ्तार कर बड़ी ससुराल भेज दिया गया. यह शातिर महिला शादी के नाम पर धोखाधड़ी कर नकदी व घरेलू सामान लेकर फरार हो जाती थी. झालावाड़ जिले के गंगधार इलाके में इस महिला से शादी करवाने के नाम पर दो दलालों ने एक युवक से करीब एक लाख रुपए ठग लिए. इनमें कुछ रुपए मध्यप्रदेश से लाई गई इस लुटेरी दुल्हन को दिए और बाकी खुद लेकर चंपत हो गए.

आरोपी महिला पैसे लेकर वापस मध्यप्रदेश फरार होने की फिराक मे थी, तभी पुलिस ने इसे रेलवे स्टेशन से गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने बताया कि झालावाड जिले के गंगधार थाना क्षेत्र निवासी बाबूलाल राठौर से इन लोगों ने शादी के नाम पर ठगी की थी. दो दलाल पदमाखेडी निवासी मानसिंह व लाखाखेडी निवासी शिवसिंह ने इस शादी के एवज में युवक से पैसे लिए थे. इस शादी के लिए मध्यप्रदेश के इन्दौर से ला गई लुटेरी दुल्हन शबाना उर्फ सपना को 16 हजार रुपए दिए गए.

युवक के शिकायत दर्ज करवाने पर पुलिस ने टीम बनाकर खोजबीन की. मुखबिर की सूचना पर पुलिस टीम ने शबाना को रेलवे स्टेशन से धर दबोचा. दोनों दलाल अभी फरार हैं. एसएचओ बन्नालाल चौधरी ने बताया कि लुटेरी दुल्हन से पूछताछ कर ऐसे ही अन्य मामलों के संबंध में भी पूछताछ की जा रही है. 

अवैध संबंध के लिए पत्नी ने पति को नहर में डुबोया

साली के साथ सेक्स विडियो बनाकर बहू के लैपटॉप में डाला

चोरी के शक़ में छात्राओं को निर्वस्त्र कर ली तलाशी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -