असफलता को दूर करता है फ्रीनिक्स पक्षी
असफलता को दूर करता है फ्रीनिक्स पक्षी
Share:

वास्तुशास्त्र और फेंगशुई में बहुत सारे उपाय बताए गए है, जिनके इस्तेमाल से हमारे जीवन की बहुत सी समस्या दूर हो जाती है, अगर आपको किसी काम के बार बार असफलता मिल रही है तो इसके लिए भी वास्तु में कुछ उपाय बताये गए है जिनको करने से असफलता सफलता में बदल जाती है,.

कछुए को आयु और आत्मविश्वास को बढ़ाने वाला होता है. अगर किसी व्यक्ति में कांफिडेंस की कमी है और इसी कारण से उसे बार असफलता का सामना करना पड़ता हो तो ऐसे में उस व्यक्ति को अपने सोने के कमरे में कछुआ रखना चाहिए, इसे रखने के लिए एक बतरन में पानी भर ले. फिर इस कटोरे में धातु का बना एक कछुआ रखे, इस बात का ध्यान रखे की इसे हमेशा अपने कमरे की उत्तरी दिशा में रखें. 

2- सफलता पाने के लिए अपने बैडरूम में फीनिक्स पक्षी की पेंटिंग लगाए, फ्रीनिक्स पक्षी चाइना में पाया जाने वाला एक पक्षी होता है, इस पक्षी को फेंगशुई में भी बहुत महत्वपूर्ण माना जाता है, फेंगशुई में बताया गया है ये पक्षी  इच्छा पूरी करने वाला भाग्य का प्रतीक होता है. इस पक्षी की पेंटिंग को आत्मविश्वास में वृद्धि करके सफलता दिलाने वाला माना जाता है. इसे हमेशा अपने बैडरूम की दक्षिण दिशा में ही लगाना चाहिए.

 

गणेशजी की पूजा से दूर हो जाता है कुंडली में मौजूद बुद्ध दोष

गुड लक को बढ़ाता है विंड चाइम

कलश को घर में रखने से दूर हो जाते है वास्तुदोष

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -