Friendship Day : दोस्तों को देने के लिए खास होंगे ये तोहफे

Friendship Day : दोस्तों को देने के लिए खास होंगे ये तोहफे

दुनिया भर में हर साल अगस्त के पहले संडे को फ्रेंडशिप डे मनाया जाता है जिसके लिए सभी उतावले रहते हैं. हर दोस्त के लिए दिन बेहद ही खास होता है और इस दिन को ज्यादा खास बनाना चाहते हैं ताकि दोस्तों के साथ दोस्ती और भी गहरी हो जाये. इस दिन पर दोस्तों को खास सरप्राइज भी दिया जाता है और ऐसे में तोहफों की जरूरत तो पड़ती ही है. अगर आप भी देना चाहते हैं अपने दोस्तों को गिफ्ट्स तो हम आपको बता देते हैं कुछ कम बजट में खास तोहफे.

Friendship Day : समय के साथ-साथ कितना बदल गया फ्रेंडशिप डे मनाने का तरीका

* फ्रैंडशिप डे पर कस्टमाइज उपहारों को देंगे तो आपके दोस्तों को अच्छा लगेगा. जैसे कॉफी मग, फोटो फ्रेम, ज्वैलरी बॉक्स, ईयरिंग्स, टीशर्ट, स्टोल, तकिया, बेडशीट, प्लेट जैसी चीज़ें दे सकते हैं. ये आपको आपके बजट में भी मिल जायेंगे.

* ग्रीटिंग कार्ड की बात करें तो बाजार में सस्ते से सस्ते कार्ड उपलब्ध हैं जो आपके रेंज में मिल जायेंगे. कार्ड्स में विंडचाइम, डायरी, हैंगिंग्स, आर्टिफिशियल ग्रीनरी, लाइट्स जैसे कार्ड आप इस्तेमाल कर सकते हैं.

Friendship Day: इस बार अपने दोस्तों को बांधे ये ख़ास बैंड्स

* आप अपने दोस्तों को खुस खास मूर्तियां भी दे सकते हैं जो पीओपी से बनी हो या फिर मिट्टी की. उन्हें आप रंगीन कर के दोस्तों को गिफ्ट कर सकते हैं जो एक अनकहा तोहफा होगा.

* चॉकलेट्स, केक, कुकीज और बेकरी फूड से अच्छा तो कुछ हो ही नहीं सकता. अगर आपके दोस्त खाने के शौक़ीन हैं तो उन्हें आप यही सब दे सकते हैं.

* दोस्तों को जूट बैग्स, खूबसूरत कपडे से बैग और फेब्रिक कलर से पेंट किए गए व्हाइट बैग भी दे सकते हैं जो बेहद ही स्टाइलिश लगते हैं.

देख भाई देख..

Friendshipday 2018 : कृष्ण-सुदामा जैसी दोस्ती चाहते हैं तो हमेशा ध्यान रखें ये बातें

friendshipday2018 : स्वार्थ या मित्रता, चुनाव आपका

?