Friendship day 2019 : ये क्रेजी चीज़ें करके इस दिन को बनाएं खास और यादगार

Friendship day 2019 : ये क्रेजी चीज़ें करके इस दिन को बनाएं खास और यादगार

फ्रेंडशिप डे को कुछ ही दिन बाकि है और हर कोई यही सोच रहा होगा कि इस दिन कैसे और खास तरीके से मनाया जाए. बता दें, इस बार ये दिन 4 अगस्त को मनाया जायेगा. बता दें, इस दिन के लिए आप पहले सारी प्लानिंग कर लें. इस दिन आप क्या कर सकते हैं इसके लिए कुछ आइडियाज काम आ सकते हैं. आइये आपको भी बता देते हैं उन आईडिया के बारे में जो आपके लिए बहुत काम के हो सकते हैं. 

बैक टू बैक मूवी : मूवी देखने का प्लान नहीं बल्कि बैक टू बैक मूवी देखने का प्लान बनाएं। अपने दोस्तों के साथ फिल्म्स और थिअटर सिलेक्ट करें और अडवांस में ही एक के बाद एक शो के टिकट बुक कर लें। यह आपके लिए बेहद खास हो सकता है. 

अडवेंचर से भरा दिन : अपने शहर के आसपास अडवेंचर प्लेस ढूंढे, जहां पर आप ट्रैकिंग, हॉट एयर बलून, राफ्टिंग या अन्य चीजों का मजा ले सकें और फिर वहां पर होटेल या रिजॉर्ट को बुक कर लें। इस तरह ये दिन और दोस्तों के साथ मस्ती यादगार बन जाएगी.  

मैचिंग कपड़े : फ्रेंडशिप डे पर मैचिंग टी-शर्ट या ड्रेस पहनकर निकलें। इसके लिए चाहे तो आप पहले से शॉपिंग कर लें या फिर उसी दिन शॉपिंग पर निकल लें। यह ऑड नहीं लगेगा बल्कि आपके लिए इस दिन को और खास बना देगा। 

चीजें जो कभी नहीं की : इस दिन आप उन चीजों को ट्राई करें जो आपने कभी नहीं कीं। चाहे यह फूड आइटम्स हो सकते हैं, कोई प्लेज विजिट हो सकती है या फिर ऐक्टिविटी हो सकती है। दोस्तों का साथ मिलेगा तो इसमें और भी मजा आएगा। 

Friendship Day 2019 : इस बार यादगार बनाना है दोस्ती को तो दें हैंडमेड गिफ्ट्स

Friendship Day पर दोस्तों को दे सकते हैं ये खास तोहफे