अगर आपको भी दिखे ये इंडिकेशन तो समझ जाइये ये दोस्ती नहीं, प्यार है
अगर आपको भी दिखे ये इंडिकेशन तो समझ जाइये ये दोस्ती नहीं, प्यार है
Share:

दोस्ती एक ऐसा रिश्ता है जो शेयरिंग और केयरिंग की अहसास एक्सचेंज करता है। ऐसे में कई बार यह समझ पाना कठिन हो जाता है कि आपके दोस्त से आपकी दोस्ती गहरी है या वो प्यार में बदल रही है। अपने दोस्त प्यार की स्पेलिंग तब पता चलती है जब याद तो वह किसी और के नजदीक अच्छा नहीं लगता है या फिर उसकी शादी होने वाली होती है। ऐसे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं कुछ ऐसे हिंट जिन से सरलता से समझा जा सकता है कि आपकी मित्रता अब प्यार में बदल रही है। यदि आपको भी अपने अंदर यह संकेत महसूस हो रहे हैं तो तुरंत अपने दोस्त से अपने प्यार का इजहार कर दें। 
 
जब ख्यालों में आने लगे दोस्त:-
यदि आपका दोस्त आपके ख्यालों में आने लगे तो समझ जाइए कि आपका रिश्ता दोस्ती से एक कदम आगे बढ़ चुका है। प्यार में दोस्ती जरूरी है तथा दोस्ती कब प्यार में बदल जाती है पता भी नहीं चला। 

जेलेस फील होना:-
मित्रता में जलन की भावना नहीं होती मगर यदि आपका दोस्त किसी और के अधिक नजदीक दिखाई दे या अपने एक्स की बातें करे, और आपको उससे जेलेस फील होने लगे तो ये भी फ्रेंडशिप के प्यार में बदलने का एक संकेत है।
 
हर बात याद रखना:-
जैसे ही दोस्ती प्यार में बदलने लगती है आपके लिए अचानक ही आपका दोस्त और भी अधिक महत्व रखने लग जाता है। फिर उसकी हर एक बात याद आने लगती है। उसकी हर बात आपको अच्छी लगती है तथा यही बातें आपको उसकी तरफ आकर्षित करती हैं। यदि ऐसा हो रहा है तो समझ जाइए कि दोस्ती प्यार में बदल रही है।
 
आकर्षण बढ़ना:-
बिल्कुल जैसा प्यार में होता है यदि वैसा ही आपको अपने दोस्त के लिए महसूस होने लगे तो यह दोस्ती के प्यार में परिवर्तित होने का एक बड़ा इंडिकेशन है। जब एक दूसरे के साथ समय गुजारना अच्छा लगने लगे। एक दूसरे की फीलिंग फील होने लगे और आहिस्ता-आहिस्ता अपने दोस्त के प्रति आकर्षण बढ़ने बढ़ने लगे तो ये प्यार है। फ्रेंडशिप में आकर्षण होता है मगर उसकी फिलिंग अलग होती है यदि ये फिज़िकल अट्रैक्शन है तो समझ जाइए कि दोस्ती प्यार में बदल रही है।
 
हर समय मिस करना:-
जब अकेले मन लगना बंद हो जाए तथा तमाम दोस्तों के बीच केवल उस एक व्यक्ति की कमी खलने लगे तो यह समझ लीजिए कि वह दोस्त अब आपका लवर बनता जा रहा है।

'48 घंटे में अरेस्ट होगा श्रीकांत..', पीड़ित महिला से बोले भाजपा सांसद महेश शर्मा

परिवारिक कलह से परेशान महिला अपने 4 बच्चों सहित कुँए में कूदी, ग्रामीणों ने माँ को बचाया, लेकिन ...

रेलवे ने रद्द की ये 13 ट्रेनें, जाने से पहले देख लें ये पूरी लिस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -