फ्रेंडशिप डे वाले दिन अपने दोस्तों को दे सकते हैं यह बेहतरीन और सस्ते तोहफे

फ्रेंडशिप डे हर साल अगस्‍त के पहले रविवार के दिन मनाया जाता है. इस दिन को दोस्तों का दिन कहा जाता है. ऐसे में हम आपको यह भी बता दें कि इस साल फ्रेंडशिप डे 2 अगस्त 2020 को मनाया जाने वाला है. ऐसे में इस दिन दोस्त एकदूसरे को गिफ्ट दोते हैं और आज हम आपको उसी के बारे में कुछ आईडिया देने जा रहे हैं. जी दरअसल फ्रेंडशिप डे के मौके पर लोग अपने दोस्तों को कार्ड, फूल और चॉकलेट गिफ्ट करते हैं. वहीं कई लोग सोच में ही रहते हैं कि क्या दें. आज हम उनके लिए आईडिया लेकर आए हैं कि वह अपने दोस्तों को क्या गिफ्ट दे सकते हैं.

हैंडमेड गिफ्ट - आप अपने दोस्त को हैंडमेड गिफ्ट दे सकते हैं. यह बहुत सस्ते होते हैं. इनमे आपको कार्ड से लेकर फ्लॉवर्स, रूप डेकोरेटिव आइटम और भी बहुत कुछ मिल सकता है. वैसे भी हाथ से बनाए जाने के कारण आपकी फीलिंग्स इसे देने से खुलकर सामने आएगी.

नई-पुरानी फोटोज का कोलाज - आप अपने दोस्त को दोस्ती वाले दिन ऐसे फोटोज का कोलाज बनाकर गिफ्ट कर सकते हैं, जिनमें आपकी और आपके दोस्त के यादगार लम्हे जुड़े हों. इनमे कुछ मस्ती भरे तो कुछ शैतानी भरे फोटोज का कोलाज आप शामिल कर सकते हैं.

दोस्त की मनपसंद किताबें - अगर आपके दोस्त को किताबें पढ़ने का शौक है तो आप उसे उसके मनपसंद लेखक की किताबें गिफ्ट कर सकते हैं. वैसे फ्रेंडशिप डे यानी 2 अगस्त के दिन संडे है तो आप उसे किताब गिफ्ट कर उसके घर पर समय बिता सकते हैं.

भारत और नेपाल के रिश्ते बिगड़ने से होंगे कई नुकसान

दोस्त हो तो ऐसा, निभाया 28 साल पुराना वादा

दोस्ती के कारण अब तक बॉलीवुड में टिका है यह मशहूर एक्टर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -