Friendship Day 2019 : पुरानीं यादों को जोड़कर इस तरह के तोहफे दे सकते हैं दोस्तों को

Friendship Day 2019 इस बार 4 अगस्त को मनाया जाना है. ये दिन दोस्तों के लिए बेहद ही  खास होता है जिस दिन दोस्त मिलकर काफी धमाल मचाते हैं. एक ऐसा दिन जब आप अपने खास दोस्त को उसके प्यार और सहयोग के लिए शुक्रिया कह सकते हैं. लेकिन ऐसे ही इस दिन को खास बनाने के लिए आप कुछ और तरीके भी अपना सकते हैं. बात करें तोहफों की तो अपने खास दोस्तों को कुछ ऐसे तोहफे दे सकते हैं जो यादगार हों. 

खट्टी-मीठी यादों का कैसेट 
दोस्त को कुछ हटकर देना चाहते हैं तो फिर आप अपने दोस्त को लेकर जो भी महसूस करते हैं. कड़वी, खट्टी और मीठी यादों को एक कैसेट या सीडी में रेकॉर्ड करके दोस्त को गिफ्ट कर सकते हैं. अगर आपके पास आपके दोस्त के कुछ ऐसे फोटो या विडियो हैं, जिनमें उसके कुछ यादगार पल या फिर शैतानी-मस्ती भरे पल कैद हैं तो उनका एक विडियो गाने के साथ शूट करके सीडी बनाकर भी गिफ्ट कर सकते हैं. 

नई-पुरानी फोटोज का कोलाज 
अपने दोस्त को आप ऐसे फोटोज का कोलाज बनाकर गिफ्ट कर सकते हैं, जिनमें आपकी और आपके दोस्त के यादगार लम्हे जुड़े हों. कुछ मस्ती भरे तो कुछ शैतानी भरे फोटोज का कोलाज आपको दोस्त को पसंद तो आएगा ही, साथ ही उसकी पुरानी यादें ताजा हो जाएंगी. हो सकता है कि इस गिफ्ट आइडिया से आपकी दोस्ती और भी मजबूत हो जाए. 

दोस्त की मनपसंद किताबें 
अगर आपको दोस्त को किताबें पढ़ने का शौक है तो आप चाहे तो उसे उसके मनपसंद लेखक की किताबें गिफ्ट कर सकते हैं. चूंकि फ्रेंडशिप डे 4 अगस्त यानी संडे को है तो आप उसे बाहर घुमाने ले जा सकते हैं या फिर सरप्राइज पार्टी दे सकते हैं. 

Friendship day 2019 : ये क्रेजी चीज़ें करके इस दिन को बनाएं खास और यादगार

Friendship Day पर दोस्तों को दे सकते हैं ये खास तोहफे

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -