Friendship Day 2019: इन बेस्ट क्वालिटी प्रोडक्ट को 3000 रु की बजाय खरीदे 800 रु में
Friendship Day 2019: इन बेस्ट क्वालिटी प्रोडक्ट को 3000 रु की बजाय खरीदे 800 रु में
Share:

आजकल दोस्ती के इस खास दिन को कौन नहीं मनाता? वैसे तो किसी भी रिश्ते को किसी खास दिन की जरूरत नहीं होती, लेकिन अब फ्रेंडशिप डे हो और आप अपने दोस्तों के साथ मनाए ना, ऐसा भी नहीं होता. आपके भी कुछ ऐसे खास दोस्त होंगे, जिन्हें इस मौके पर आप बताना चाहते होंगे की वो आपके लिए कितने खास हैं. ऐसे में, इस Friendship Day अगर आप अपने दोस्तों को कुछ खास गिफ्ट करने की सोच रहे हैं, तो हम आपको कुछ किफायती गैजेट्स का विकल्प दे रहे हैं. अगर आपके किसी दोस्त को गैजेट्स का शौक है. आज हम आपको कम कीमत में उपहार देने योग्य प्रोडक्स के बारें में जानकारी देने वाले है.

M2 Band

यह फिटनेस बैंड जिम प्रेमियों और एथलेटिक दोस्तों के लिए है, जो सेहतमंद जीवनशैली पसंद करते हैं. M2 Band उन्हें अपनी फिटनेस पर निगरानी रखने में मदद करेगा. इसमें किफायती मूल्य में अनेक खूबियां हैं। यह बैंड स्नैपडील पर विशेष ऑफर के साथ खरीदा जा सकता है.

ओरिजिनल कीमत: Rs. 2999/ऑफर कीमत: Rs. 789

JBL इयरफोन

अगर आपके दोस्तों को म्यूजिक का शौक है, तो JBL C100S उन्हें सर्वश्रेष्ठ साउंड क्वालिटी प्रदान करता है. इन इयरफोन्स में मौजूद डीप बास और बेहतर साउंड क्वालिटी किसी भी म्यूजिक लवर को काफी पसंद आएगी. इसे आप Amazon से विशेष ऑफर के साथ ले सकते हैं.

ओरिजिनल कीमत: Rs.1299/ऑफर कीमत: Rs.649

Intex पाॅवर बैंक

यह उन दोस्तों के लिए है, जो स्मार्टफोन की बैटरी खत्म होने की वजह से आपकी काॅल उठा भी नहीं पाते या जो हमेशा फोन पर रहते ऐन और उनकी बैटरी कभी चार्ज नहीं रहती. इसे कम कीमत में Flipkart से लिया जा सकता है.

ओरिजिनल कीमत: Rs.1899/ऑफर कीमत: Rs.799

सेल्फी स्टिक एक्सेसरी काॅम्बो

यह काॅम्बो आपके उन दोस्तों के लिए है, जो अपना एक भी पल चुकना नहीं चाहते. इस डिटेकइन काॅम्बो में वो सभी एक्सेसरी हैं, जो आपको एक बेहतरीन सेल्फी लेने के लिए जरूरी हैं. इसे Snapdeal से कम कीमत में खरीदा जा सकता है.

ओरिजिनल कीमत: Rs.1999/ ऑफर कीमत: Rs.1399

JBL गो ब्लूटूथ स्पीकर

इस स्माॅल पोर्टेबल स्पीकर द्वारा आपका दोस्त पार्टी की जान बन जाएगा. यह लाईटवेट है और एडवेंचर से भरपूर ट्रैक पर आपके साथ जाने के लिए भी परफेक्ट है. इसे भी Amazon से कम कीमत में खरीदा जा सकता है.

ओरिजिनल कीमत: Rs.2699/ऑफर कीमत: Rs.1499

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि ये सभी गैजेट्स आपको अलग-अलग ई-कॉमर्स साइट्स पर कम कीमत में मिल रहे हैं. Friendship Day 2019 आप अपने दोस्तों को यह दिखाकर की वो कितने खास हैं, उन्हें कुछ खास गिफ्ट कर के सरप्राइज कर सकते हैं. Rs 1500 से कम कीमत में मिलने वाले ये गिफ्ट्स आपकी जेब पर असर डाले बिना आपका Friendship Day विशेष बना सकते है.

Vodafone के इस प्लान में मिलेगा अनलिमिटेड कॉलिंग और 2.5GB डाटा, कीमत है बहुत कम

अगर ऐपल डिवाइस में ऑन छोड़ा ब्लूटूथ तो, फोन नंबर की सुरक्षा को लेकर हो सकती है यह परेशानी

IBM ने 1 लाख कर्मचारीयों को जॉब से निकाला, मामला पहुचा कोर्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -