खाना खिलाकर की दोस्ती, फिर जो किया उसे जानकर दंग रह जाएंगे आप
खाना खिलाकर की दोस्ती, फिर जो किया उसे जानकर दंग रह जाएंगे आप
Share:

जमशेदपुर: भारत से आए दिन बच्चा चोरी की कई घटनाएं निरंतर सामने आ रही हैं। यूपी के मथुरा रेलवे स्टेशन और मेरठ चिकित्सालय से बच्चा चोरी की घटना के पश्चात् झारखंड से भी ऐसी ही एक घटना सामने आई है। यहां जमशेदपुर के टाटा नगर रेलवे स्टेशन से महिला से उसकी 7 माह की बेटी लेकर अनजान व्यक्ति फरार हो गया। यह पूरी घटना रेलवे स्टेशन पर लगे CCTV कैमरों में कैद हो गई।

वही कहा जा रहा है कि महिला स्टेशन पर भीख मांगकर गुजारा करती है। बीते 1 महीने से वह टाटा नगर रेलवे स्टेशन पर ही रह रही है। महिला ने पुलिस को कहा कि रोज की भांति वह सोमवार को भी प्लेटफॉर्म नंबर-1 पर बैठी हुई थी। तभी एक अनजान व्यक्ति उसके पास आया तथा बातचीत करने लगा। महिला ने कहा कि उसे बाथरूम जाना था, इसलिए उसने अपनी 7 महीने की बेटी को उस व्यक्ति के पास छोड़ा। फिर महिला बाथरूम चली गई। किन्तु जब वह प्लैटफॉर्म पर लौटी तो देखा कि व्यक्ति वहां नहीं है। उसने बेटी और शख्स को खूब तलाशा। किन्तु वो दोनों नहीं मिले। महिला को यह समझते देर नहीं लगी कि वह व्यक्ति उसकी बेटी को लेकर फरार हो गया है।

पुलिस ने महिला की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस ने बताया कि रेलवे स्टेशन के CCTV कैमरों को खंगाला गया तो शख्स को वहां से बाहर जाते देखा गया। फिलहाल पुलिस CCTV फुटेज की सहायता से अनजान शख्स की पहचान कर रही है। उन्होंने कहा कि जल्द ही अपराधी को तलाश कर गिरफ्तार कर लिया जाएगा। व्यक्ति को लेकर आसपास के क्षेत्रों में भी पूछताछ की जा रही है। महिला ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह सोमवार को जब वह रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर-1 पर बैठी थी। तभी एक अंजान व्यक्ति उसके पास आया। उसे खाना खिलाने के बहाने बाहर लेकर गया। फिर उसी के साथ वापस भी भीतर प्लेटफॉर्म तक आया। इसी के चलते महिला ने बाथरूम जाने की बात बोलते हुए थोड़ी देर के लिए अपनी 7 माह की बेटी उसे पकड़ाई। उसने कहा कि जब तक वह वापस नहीं आ जाती वह उसका ध्यान रखे। मगर जैसे ही महिला वापस आई तो शख्स उसकी बेटी को लेकर फरार हो चुका था। एसपी ऋषभ झा ने बताया कि महिला की शिकायत पर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। 

स्कूल में दो पक्षों में हुआ विवाद, पुलिस को उठाना पड़ा ऐसा कदम

सोने की तस्करी कर रहे थे शातिर, छानबीन करने पर हुआ खुलासा

ऑनलाइन जुए में युवक ने हारे 40 हजार रुपए, फिर करली आत्महत्या

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -