हादसे का शिकार हुए सालासर बालाजी के दर्शन करने निकले दोस्त, पांचों की हुई दर्दनाक मौत
हादसे का शिकार हुए सालासर बालाजी के दर्शन करने निकले दोस्त, पांचों की हुई दर्दनाक मौत
Share:

फतेहपुर: राजस्थान के फतेहपुर शेखावटी से एक दर्दनाक घटना सामने आ रही है यहाँ भीषण सड़क दुर्घटना में हरियाणा के 5 दोस्तों की मौत हो गई। दुर्घटना सोमवार की सुबह बिकमसरा गांव के सुरभि होटल के पास हुई है। यहां एक कार को तेज गति ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी खतरनाक थी कि कार सवार सभी 5 व्यक्तियों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं दर्दनाक में कार के परखच्चे उड़ गए।

खबर प्राप्त होते ही पुलिस मौके पर पहुंची। शवों को कार से निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया है। खबर के अनुसार, यभी मृतक हरियाणा के फतेहाबाद के रहने वाले थे और एक दूसरे के दोस्त थे। वे लोग Ritz कार में सवार होकर हरियाणा से सालासर बालाजी के दर्शन करने के लिए निकले थे। जबकि ट्रक चुरू की ओर जा रहा था। मगर रास्ते में यह दुर्घटना हो गई। पुलिस ने बताया कि मृतकों की पहचान अजय कुमार, अमित कुमार, संदीप, मोहनलाल एवं संदीप सिंह के तौर पर हुई है। उनके घर वालों को इसकी खबर दे दी गई है। फिलहाल पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने की प्रतीक्षा है। मामले की तहकीकात की जा रही है। पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी मौके पर उपस्थित हैं।

वही हाल ही में करौली में नेशनल हाइवे पर भी एक दर्दनाक दुर्घटना हुई थी। एनएच पर राजकीय महाविद्यालय के सामने एक मोटरसाइकिल बेकाबू होकर फिसल गई जिसके पश्चात उस पर बैठे युवक का सिर डिवाइडर से टकरा गया तथा मौत हो गई। 15 जनवरी को ही मृतक युवक की सगाई हुई थी। घटना के मौके पर पहुंची पुलिस ने पोस्टमार्टम के पश्चात् शव घरवालों को सौंप दिया। इस सड़क दुर्घटना को लेकर करौली चिकित्सालय पुलिस चौकी के प्रभारी महेश शर्मा ने बताया कि 24 वर्षीय मृतक संदीप माली पांचना कॉलोनी का रहने वाला था। 19 जनवरी को संदीप दोपहर बाद स्टेडियम के सामने बाइक की सर्विसिंग करवा कर अपने घर लौट रहा था। इस के चलते एनएच 23 पर राजकीय महाविद्यालय के सामने उसकी मोटरसाइकिल बेकाबू होकर फिसल गई। मोटरसाइकिल स्लिप होने से संदीप सड़क पर गिर गया तथा उसका सिर डिवाइडर से जा टकराया। हादसे की खबर पर करौली कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची तथा चोटिल को करौली चिकित्सालय लेकर पहुंची जहां डॉक्टर ने संदीप को मृत घोषित कर दिया। 

'भगवान की गिनती देश के बाद होती है...', कोलकाता में बोले मोहन भागवत

'ए कॉपी करने वाली लड़की तू बता...', टीचर के इतना बोलते ही फंदे से झूल गई 9वीं की छात्रा

बस एक बच्चे के लिए खुलता है ये स्कूल, एक ही टीचर कराते हैं पढ़ाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -