युवक की डेडबॉडी के टुकड़े दोस्त के फ्रिज में मिले
युवक की डेडबॉडी के टुकड़े दोस्त के फ्रिज में मिले
Share:

नई दिल्ली : दिल्ली के महरौली में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां 3 दिन से लापता युवक की हत्या हो गई है। शनिवार शाम को युवक का शव फ्रिज में मिला जिससे इलाके में सनसनी फैल गई.
 
घटना महरौली इलाके के सैदुल्लाजाब गांव के मकान नंबर 492 की है. रेस्टोरेंट में काम करने वाले इस युवक का नाम विपिन जोशी है. विपिन 10 अक्टूबर से लापता था, 12 अक्टूबर को उसके लापता होने की रिपोर्ट दर्ज कराई गई.

युवक का शव उसी के दोस्त के कमरे के फ्रिज से टुकड़ों में पॉलीथीन में पैक बरामद हुआ है. मृतक विपिन जोशी फियो नाम के रेस्टोरेंट में वेटर का काम करता था. विपिन के परिवार को शक है कि उसके दोस्त बादल मंडल ने ही उसकी हत्या की है.

मौके पर पहुंची पुलिस ने शव बरामद कर लिया है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घर को खंगाला तो फ्रिज से खून निकल रहा था। फ्रिज को खोलने पर उसमें से युवक का शव निकला। घर से इतनी बदबू आ रही थी कि वहां खड़ा होना भी मुश्किल था.

कमरे से धारधार हथियार भी मिला जिससे शव को काटे जाने का शक है, शराब की कुछ बोलतें भी बरामद हुई हैं. जानकारी के अनुसार, कहा जा रहा है कि अवैध संबंधों के कारण बेरहमी से हत्या को अंजाम दिया गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है.

 

बीएसएफ जवान ने महिला को प्रेम जाल में फंसा कर किया रेप

असम: सिविल ऑफिसर पर रिश्वत का आरोप, अरेस्ट वारंट जारी

देवरिया में चली ताबडतोड़ गोलियां दो की मौत, कई घायल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -