मज़ाक में गलती से चली गोली से गई दोस्त की जान

ग्रेटर नोएडा. कभी-कभी मज़ाक के दौरान लापरवाही के कारण भयानक हादसे हो जाते हैं. ग्रेटर नोएडा में भी ऐसा कुछ हुआ जब आपस में हंसी मजाक कर रहे दोस्तों के खेल-खेल में फायर करने से साथी युवक की मौत हो गई. पुलिस ने दोस्तों को हिरासत में ले लिया है और मामले की जाँच की जा रही है, कि यह केवल हादसा था या किसी साजिश के तहत गोली चलाई गई है.

जनपद के सूरजपुर कस्बे में दोस्तों का देसी कट्टे से हंसी मजाक करना महँगा पड़ गया, जब एक दोस्त के हाथ से चली गोली से दूसरे दोस्त की जान चली गई. सीओ अमित किशोर श्रीवास्तव ने शुक्रवार को मामले की जानकारी देते हुए बताया कि सूरजपुर कस्बे में पेट्रोल पम्प के पास शराब का ठेका है. गुरुवार आधी रात को यहाँ काम करने वाले दोस्त अनंत, दीपक और पलमल, दुकान का शटर गिराकर खाने की तैयार कर रहे थे. इनके पास देशी कट्टा भी था. तीनों एक दूसरे को गोली मारने और बचाने जैसा मजाक कर रहे थे. 

इसी हँसी-मज़ाक के बीच दीपक के हाथ से गलती से फायर हो गया और गोली अनंत के सीने में बाईं ओर लगी. दोनों दोस्त तुरंत  उसे अस्पताल ले गए, जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और दीपक और पलमल को हिरासत में लेकर जांच की जा रही है.

निर्भया की 5वीं बरसी,एक लड़की की आबरू अब भी इंसाफ की मोहताज

मध्यप्रदेश की सड़कों की चर्चा हवा में नहीं की- शिवराज

सुप्रीम कोर्ट ने खारिज की तीस्ता सीतलवाड़ की याचिका

 

Most Popular

- Sponsored Advert -