मात्र 50 रूपए के लिए दोस्त ने उतारा दूसरे दोस्त को मौत के घाट
मात्र 50 रूपए के लिए दोस्त ने उतारा दूसरे दोस्त को मौत के घाट
Share:

दिनों दी बढ़ते जा रहे जुर्म का एक और नया रूप सामने आया है वही इस बार कुछ ऐसा ही मामला समने आया है यमुनानगर की मॉडल कॉलोनी में कुछ युवकों ने अपने ही दोस्त युवक ओबरॉय की उसके जन्मदिन पर महाराणा प्रताप पार्क में चाकू घोंप कर कत्ल कर दिया. युवक की चीख सुनकर उसका चचेरा भाई और अन्य लोग भी घटनास्थल पर पंहुचा. मिली जानकारी के मुताबिक उन्होंने तीन आरोपियों को मौके पर पकड़ कर पुलिस के हवाले किया जा चूका है. फिलहाल पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है.

पुलिस ने मृतक के चचेरे भाई की शिकायत पर चार दोस्तों पर हत्या के आरोप में केस दर्जकर तीन को गिरफ्तार कर लिया है. सूत्रों के मुताबिक मॉडल कॉलोनी (छोटा माडल टाउन) निवासी युवक ओबरॉय (25) अपने चचेरे भाई के साथ ओबरॉय चौक स्थित टेंट की दुकान करता था. उसने सोमवार को अपने दोस्तों को जन्मदिन की पार्टी दी. इसके बाद वह घर चला गया. बताया जा रहा है कि वरुण ने पार्टी के लिए पांच सौ रुपये दिए गए. जबकि पार्टी पर खर्च 550 रुपये आया. लेकिन युवक 50 रुपये दिए बिना ही वहां से चला गया. इस पर उसके दोस्त वासू ने उसे दोबारा फोन कर महाराणा प्रताप पार्क पर बुलाया और उस पर चाकू से दो वार किए. युवक की चीख सुनकर मौके पर पहुंचे चचेरे भाई संजय ने उसे अस्पताल पहुंचाया. जहां उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई.

वही मिली जानकारी के अनुसार हत्या की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई थी. मामले की जांच की. पुलिस ने मामले में चार के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया जा चूका है. फिलहाल तीन आरोपी हिरासत में लिए गए हैं. उनसे पूछताछ की जा रही है. आरोपी की गिरफ्तारी अभी बाकी है. उसकी तलाश में दबिश दी जा रही है. मर्डर के वास्तविक कारणों का पता उसकी गिरफ्तारी के बाद चल पाएगा.

फोटो वायरल करने की धमकी देकर दुष्कर्म, फिर पुलिस के डर से निकाह और इसके बाद....

पत्नी को भेजा मायके और फिर कर ली दूसरी शादी....

दोस्तों के साथ मिलकर पति ने किया सामूहिक दुष्कर्म, पत्नी ने मांगा इंसाफ

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -