दोस्तों ने मिलकर कर दी अपने ही दोस्त की हत्या
दोस्तों ने मिलकर कर दी अपने ही दोस्त की हत्या
Share:

उत्तरप्रदेश : उत्तर प्रदेश के मिर्ज़ापुर जिले में तीन दोस्तों ने मिलकर पाने दोस्त की हत्या कर दी. तीनों ने पहले अपने दोस्त की गला दबाकर हत्या की और फिर उसकी लाश को नदी में फेंक दिया. पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

मिर्ज़ापुर जिले की लोहदी नदी से पुलिस ने दो दिन पहले एक लाश बरामद की थी. पुलिस ने शिनाख्त कराई तो पता चला कि लाश सनी नामक युवक की थी. जो जिले का ही रहने वाला था. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था और हत्या की गुत्थी सुलझाने में जुट गई. पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही थी. इसी दौरान सनी के तीन दोस्तों के नाम पुलिस को पता चले. सनी अक्सर इन्ही के साथ रहा करता था. इसी आधार पर पुलिस ने सनी के तीनों दोस्तों को पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया.

जब विजय, शमशाद और दीपू से सख्ती के साथ पूछताछ की गई तो सारा मामला खुल गया. आरोपियों ने पुलिस को बताया कि चारों दोस्त घटना से एक दिन पहले साथ में शराब पी रहे थे. इसी दौरान सनी का तीनों से किसी बात पर मामूली विवाद हो गया. जिसके बाद तीनों ने मिलकर उसकी गला दबाकर हत्या कर दी. और शव को नदी में फेंक दिया था. पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -