दोस्त को शराब पिलाकर दे दी मौत और फिर पिता से मांगी फिरौती

Jan 15 2020 03:00 PM
दोस्त को शराब पिलाकर दे दी मौत और फिर पिता से मांगी फिरौती

वाराणसी, जौनपुर जिले के चंदवक थाना क्षेत्र के कोइलारी गांव के युवक को साथियों ने शनिवार की शाम शराब पिलाने के बाद गला रेतकर हत्या कर दी है. जी हाँ, और यह मामला हाल ही में सामने आया है. इस मामले में शव चंदवक थाने के तरांव गांव में नहर के किनारे जमीन में दबा दिया गया और दूसरे दिन मृतक के मोबाइल से ही पिता को फोन कर तीन लाख रुपये फिरौती मांगी गई. वहीं पुलिस ने इस मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है और इस मामले का पर्दाफाश कर दिया है.

पुलिस के अनुसार, ''कोइलारी निवासी सुरेंद्र प्रताप सिंह बिट्टू(24) पुत्र अजय कुमार सिंह शनिवार की शाम बाइक से गेहूं पिसवाने गया था. देर शाम तक नहीं लौटा. परिजनों ने फोन मिलाया तो स्विच ऑफ मिला. परिवारवाले उसकी तलाश कर रहे थे कि रविवार सुबह सुरेंद्र के मोबाइल से किसी ने पिता अजय को फोन करके कहा कि उनका बेटा कब्जे में हैं. तीन लाख रुपये नहीं देंगे तो उसकी हत्या कर दी जाएगी. अजय सिंह ने सूचना पुलिस को दी.'' वहीं पुलिस ने सर्विलांस की मदद से छानबीन कर अमरौना गांव निवासी सोनम राजभर को हिरासत में लेकर पूछताछ की और उनकी पूछताछ में आरोपी ने घटना का खुलासा कर दिया और उसकी निशानदेही पर तरांव गांव में नहर किनारे दफनाया गया शव बरामद किया गया.

इस मामले में सोनम राजभर ने बताया कि, ''दिलीप राजभर, कोइलारी गांव निवासी चंदन सिंह उर्फ रवि और सुरेंद्र दोस्त थे और घटना वाले दिन वह चंदन सिंह, दिलीप राजभर के साथ तरांव गांव के घुट्टा पुरवा में बहन की पाही पर था. उसके बाद फोन करके चंदन ने सुरेंद्र को बुलाया और उसे साथ लेकर करहट पुरवे में नहर किनारे गए. उस दौरान वहां पहले उसे शराब पिलाई और फिर गमछे से गला कसकर मार डाला. बाद में नहर के किनारे उसका जमीन में दफनाने ले गए. लेकिन चंदन को शक हुआ कि वह जिंदा है तो उसने गला भी रेत दिया. दूसरे दिन रवि ने सुरेंद्र के फोन से उसके पिता को फोन कर तीन लाख रुपये की मांग की.'' इस मामले में अब पुलिस अन्य दोनों आरोपियों की तलाश में लगी है.

नौकरी और आर्थिक तंगी से परेशान युवती ने उठाया ऐसा कदम, फिर जो हुआ उसे देख....

चंद पैसों के लिए महिला ने सौतन को बेच डाला अपना पति, हैरान कर देगा ये मामला

बेटे को स्कूल लेने जा रही महिला की हथोड़ा मारकर हत्या, फिर कातिल ने कर ली ख़ुदकुशी