बर्थडे पार्टी मनाने के लिए दोस्तों ने दिया खौफनाक वारदात को अंजाम, पुलिस भी रह गई दंग
बर्थडे पार्टी मनाने के लिए दोस्तों ने दिया खौफनाक वारदात को अंजाम, पुलिस भी रह गई दंग
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के लखनऊ में 3 लड़कों ने चौंकाने वाली घटना को वारदात को अंजाम दिया। दरअसल, सूबे की राजधानी में 3 लड़कों को बर्थडे पार्टी करने के लिए 25 हजार रुपये की आवश्यकता थी। इसी बीच उन्होंने एक वेब सीरीज देखी तथा यहीं से लूट का आइडिया निकाल लिया। तत्पश्चात, तीनों मड़ियांव क्षेत्र में ज्वेलरी शॉप में पहुंचे। सभी ने चेहरे ढके हुए थे। 

तत्पश्चात, एक ने तमंचा निकाला एवं घटना को अंजाम देने का प्रयास किया। मगर कामयाबी नहीं मिली। फिर अपराधी फरार हो गए। इसकी खबर प्राप्त होने पर पुलिस मौके पर पहुंची तथा CCTV फुटेज खंगाले। पुलिस ने फुटेज के आधार पर अपराधियों की पहचान कर गिरफ्तार कर लिया। पुलिस का कहना है कि अपराधियों में से दो खदरा और एक मड़ियांव क्षेत्र का रहने वाला है। इसमें से दो ने वारदात के वक़्त मास्क लगा रखा था, जबकि एक ने चेहरे पर गमछा बांध रखा था। 

पुलिस उपायुक्त उत्तरी कासिम आब्दी ने बताया कि 30 मई को मड़ियांव थाना इलाके में महेश्वरी ज्वेलर्स में लूट की कोशिश हुई थी। इसके CCTV फुटेज देखने पर पाया गया कि 3 अपराधी दुकान के भीतर घुसे थे। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए तीनों को गिरफ्तार कर लिया है। आगे उन्होंने बताया कि अपराधियों को अदालत में पेश किया गया है। इनके पास से जो स्कूटी बरामद हुई वह बिना नंबर की थी। इससे पहले भी इन्होंने ऐसी ही घटना को अंजाम देने की कोशिश की थी। अपराधियों ने ये भी बताया कि जिस असलहे के दम पर वो वारदात को अंजाम देने चाहते थे, वो पड़ा हुआ मिला था।

बिहार में पुल गिरने के बाद अब निर्माणाधीन अस्पताल में आई दरार, मचा बवाल

'हम बनाते हैं और BJP गिराती है', पुल गिरने के बाद तेज प्रताप का बेतुका बयान

पाकिस्तान में क्यों रो पड़े थे सहवाग ? 20 साल बाद वीरू ने खुद सुनाया किस्सा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -