बिग बॉस 14 में बाहरी दुनिया से मिलने आएंगे कंटेस्टेंट्स के अपने, घरवालों को मिलेगा ये तोहफा
बिग बॉस 14 में बाहरी दुनिया से मिलने आएंगे कंटेस्टेंट्स के अपने, घरवालों को मिलेगा ये तोहफा
Share:

फेमस रिेएलिटी शो 'बिग बॉस 14' में इस समय हाईवोल्टेज ड्रामा देखने कोे मिल रहा है। निर्माता 'बिग बॉस 14' को और भी अधिक इंट्रेस्टिंग बनाने के लिए कोई कमी नहीं छोड़ रहे हैं। तभी तो आने वाले समय में 'बिग बॉस 14' के घर में कई हंगामे होने वाले हैं। इस वीकेंड के वार में 'बिग बॉस 14' में कुछ विशेष गेस्ट की एंट्री होने वाली है जिनको देखकर घरवाले बहुत भावुक हो जाएंगे। ताजा मिल रही खबर की मानें को तो शीघ्र ही 'बिग बॉस 14' के घर में कंटेस्टेंट्स की एंट्री होने वाली है। 

जी हां सही सुना आपने...। सूत्रों की मानें तो इस सप्ताह राहुल वैद्य तथा निक्की तम्बोली की मां घर में आने वाली हैं। राहुल वैद्य तथा निक्की तम्बोली की मां अपने बच्चों के साथ-साथ घर के सभी कंटेस्टेंट्स के साथ भेंट करने वाली हैं। ऐसे में प्रशंसक अनुमान लगा रहे हैं कि राहुल वैद्य तथा निक्की तम्बोली की मां की एंट्री से शो में बहुत परिवर्तन देखने को मिलने वाले हैं।

'बिग बॉस 14' का शो 3 अक्टूबर को आरम्भ हुआ था। इतना वक़्त 'बिग बॉस 14' के घर में गुजारने के पश्चात् अब घरवालों को अपने परिवार की याद आने लगी है। कई बार घर के मेंबर्स को अपने परिवार को याद करते हुए देखा जा चुका है। ऐजाज खान से लेकर जैस्मिन भसीन तक हर कोई अपनी फैमिली को याद कर रहा है। हाल ही में जैस्मिन भसीन ने राहुल वैद्य से कहा था कि वो अपनी फैमिली से एक बार मिलकर आ चुके हैं किन्तु उनको अब तक ये अवसर नहीं प्राप्त हुआ है।

घर में एंट्री मारने से पहले दिशा परमार ने दिया राहुल वैद्य को झटका, कही ये बात

जैस्मिन भसीन के रवैये को लेकर बोली शेफाली जरीवाला, कहा- 'वो अपनी इमेज बर्बाद...'

रुबीना के अंग्रेजी बोलने पर अर्शी ने फेंकी कुर्सी, फिर हुआ ये...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -