दूसरे मैत्री मुकाबले में भी भारतीय महिला फुटबॉल टीम से हारा हॉन्गकॉन्ग

नई दिल्ली : भारतीय महिला फुटबॉल टीम ने मेजबान हॉन्गकॉन्ग को लगातार दूसरे मैच में 1-0 से हराया। मैच का एकमात्र गोल फॉरवर्ड प्यारी शाशा ने किया। भारतीय टीम ने पहले मैच में हॉन्गकॉन्ग को 5-2 से हराया था। भारतीय टीम अब इंडोनेशिया जाएगी। वहां 27 और 30 जनवरी को इंडोनेशिया की महिला फुटबॉल टीम से फ्रेंडली मैच खेलेगी।

पीएम मोदी ने किया बड़ा ऐलान, जल्द जारी होंगे ई-पासपोर्ट

ऐसा रहे पूरा मुकाबला 

जानकारी के लिए बता दें मैच में भारत की शुरुआत अच्छी रही। उसकी फॉरवर्ड डैंगमेई ग्रेस, इंदुमती और अंजू तमांग ने कई हमले किए। हालांकि, घरेलू मैदान पर खेल रही हॉन्गकॉन्ग की भारतीय टीम की कोशिशें नाकाम कर दीं। 17वें मिनट में कोच मेमोल रॉकी की टीम ने 18 गज के बॉक्स से थोड़ी दूर पर फ्रीकिक हासिल की, लेकिन हॉन्गकॉन्ग के डिफेंस के आगे रतनबाला देवी का शॉट बेकार चला गया।

IND vs NZ : कीवी हुए ढेर, जमकर दहाड़े शेर, भारत की जीत में शमी ने जड़ा अनोखा शतक

एनजी ने किया शानदार प्रदर्शन 

प्राप्त जानकारी के अनुसार हॉन्गकॉन्ग की गोलकीपर युयेन की एनजी का प्रदर्शन शानदार रहा। शायद यही वजह रही कि पहले हॉफ का खेल खत्म होने तक मैच में एक भी गोल नहीं हो पाया था। युयेन ने हॉफ टाइम तक छह बार गेंद को गोलपोस्ट में जाने से रोका। दुर्भाग्यवश, मैच के आखिरी क्षणों में शाशा के पैर में चोट लग गई। उनकी जगह संध्या रंगनाथन को रिप्लेस किया गया। 

नहीं रहा भारतीय हॉकी का चमकता सितारा, आर एस भोला का दुखद निधन

अभ्यास के दौरान जमकर पसीना बहाते नजर आया यह युवा भारतीय बल्लेबाज

मुश्किलों में घिर सकते हैं सरफ़राज़ अहमद, अफ्रीकन खिलाड़ी पर की नस्लीय टिप्‍पणी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -