माँ-बाप से दोस्ताना व्यहवार होना चाहिए : दीपिका

May 07 2015 09:20 AM
माँ-बाप से दोस्ताना व्यहवार होना चाहिए : दीपिका

बॉलीवुड की न. 1 अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के लिए साल 2014 बड़ा ही बेहतरीन रहा और अब वे इस साल अपनी फिल्म पीकू के साथ दर्शको का मनोरंजन करती दिखेंगी. फिल्म बाप- बेटी के रिश्तो पर आधारित है. फिल्म के बारे में बात करते हुए दीपिका ने कहा कि माता-पिता के साथ दोस्ताना व्यवहार बनाकर रखना चाहिए. दीपिका पादुकोण की फिल्म पीकू 8 मई को प्रदर्शित हो रही है. फिल्म में दीपिका ने अमिताभ बच्चन की बेटी का किरदार निभाया है.

दीपिका ने कहा कि मुझे ऎसा लगता है कि अपने माता-पिता के साथ एक बेहतरीन रिश्ता होना बेहद जरूरी है, लेकिन उसी के साथ उनका थोड़ा डर भी जरूरी है. इसके अलावा माता-पिता के साथ एक दोस्ताना व्यवहार बना कर रखना चाहिए और उनसे कोई भी बात छुपाना नहीं चाहिए. मैं उम्मीद करती हूं कि मेरे भी जब बच्चे हों तो मैं उनके साथ दोस्त बनकर रहूं और वो मुझसे कुछ भी ना छुपाएं.

साथ ही वो मेरी इज्जत करें और प्यार दें. दीपिका पादुकोण का मानना है कि वो मां बनेंगी तो अपने बच्चों के साथ दोस्त बनकर रहेंगी ना कि गुस्से वाली मां. दीपिका का मानना है कि माता-पिता की भी ये जिम्मेदारी है कि वो अपने बच्चों को समझें और उनकी बातें सुनें. आपको बतादे की सुजीत सरकार द्वारा निर्देशित इस फिल्म में इरफ़ान खान भी नजर आएंगे.