कुत्ते ने मजेदार तरीके से बचाई अपने दोस्त की जान, देखकर लोग हुए हैरान
कुत्ते ने मजेदार तरीके से बचाई अपने दोस्त की जान, देखकर लोग हुए हैरान
Share:

जब-जब बात मित्रता निभाने की आती है तो इंसान सबसे अधिक करीब तथा वफादार विशेष कुत्ते को मानता है। कुत्ते केवल इंसानों के साथ नहीं बल्कि जानवरों के साथ भी मित्रता निभाने में पीछे नहीं हटते हैं। कुछ ऐसी ही मित्रता की मिसाल पेश कर रहे हैं सोशल मीडिया पर वायरल हो रही कुत्तों की जोड़ी।

वही अब आप सोच रहे होंगे कि आखिरकार ऐसा कर क्या दिया। दरअसल, सोशल मीडिया पर दो डॉग्स का वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक छोटा सा कुत्ता पानी में बहता हुआ दिखाई दे रहा है। कुत्ते को देखकर ऐसा लग रहा है कि मानो वो स्वीमिंग पूल के पानी में डूब जाएगा। वहीं पुल के समीप एक बड़ा सा डॉग खड़ा है। वो डूबते हुए डॉग्स को दो पल के लिए देखता है। देखने में तो ऐसा लग रहा है मानो वो कुछ विशेष सोच रहा हो। सोचने के पश्चात् वो कैसे अपने डूबते हुए मित्र को बचाता है, वो आपको इस वीडियो में नजर आएगा।

वही कुत्ते की सूझबूझ के जरिए उसने अपने मित्र की जान बचाई तथा सबकुछ ठीक भी कर दिया। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस वीडियो पर अब तक 18 हजार से अधिक व्यूज तथा 800 से अधिक लाइक्स आ चुके हैं। इस वीडियो पर लोग कई सारे कमेंट्स कर रहे हैं। वही कुछ का कहना है कि ये वीडियो दिल को छू गया, तो कुछ कह रहे हैं ये मित्रता वास्तव में बहुत खास है। साथ ही इस वीडियो को खूब वायरल भी किया जा रहा है।

अंडे से निकलते ही बेबी कोबरा ने की ये हैरान कर देने वाली हरकत, देखे वीडियो

सड़कों पर बही महंगी वाइन, लोगों की आँखों में आए आंसू

व्यक्ति के पेट में मिला टूथब्रश, जानें पूरा मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -