दिवाली हुई खून से लाल, उधारी वापस लेने गए युवक पर किया गोली से हमला
दिवाली हुई खून से लाल, उधारी वापस लेने गए युवक पर किया गोली से हमला
Share:

यूपी: उत्तर प्रदेश स्थित जिले फरुखाबाद के पखना रोड पर बीते बुधवार की रात दोस्त को दिए पांच हजार रुपये मांगने पर युवक को गोली से बार कर उसे कर घायल कर दिया  वही इस मामले में  पुलिस अधिकारी ने भाई की तहरीर पर एक नामजद समेत दो अज्ञात के खिलाफ जानलेवा हमले का मुकदमा दर्ज कराया. सूत्रों का कहना है कि फतेहगढ़ कोतवाली क्षेत्र के गांव बिजाधरपुर निवासी मयंक तिवारी ने औरैया जिले एरवाकटरा थाना क्षेत्र के पखनगोई निवासी सोनू तिवारी व उसके दो अज्ञात साथियों के खिलाफ भाई हनी उर्फ हर्षित तिवारी पर जानलेवा हमले का मुकदमा दर्ज कराया है.

जंहा इस बात का खुलासा हुआ कि भाई हनी उर्फ हर्षित तिवारी डीजे साउंड सर्विस का काम करता है. छह माह पहले भाई हनी की सोनू से मुलाकात हुई थी. जिसके कुछ दिनों में ही दोनों दोस्त बन गए. तीन माह पहले सोनू ने भाई हनी से बाइक की मरम्मत करवाने के लिए पांच हजार रुपये उधर मांगे थे. जंहा भाई हनी ने अपने दूसरे दोस्त से पांच हजार रुपये उधर लेकर सोनू को दिए और पंद्रह दिन के अंदर रुपये वापस करने की बात की थी. रुपये लेने के बाद सोनू वापस लौटा ही नहीं.  इस पर भाई ने दीपावली के दिन रुपये मांगने के लिए फ़ोन पर सोनू से उसकी बात हुई.

सूत्रों कि माने तो सोनू ने जान से मारने की धमकी देकर गाली गलौज करने लगा. बीते  बुधवार को सोनू ने  फोन पर कॉल करके कहा कि मोहम्मदाबाद कोतवाली क्षेत्र के गांव कान्हेपुर आ लकर अपने पैसे ले जाओ. जब हनी से रुपये लेने के लिए पंहुचा तो पखना रोड पर सोनू व उसके दो साथियों ने मारपीट करना शुरू कर  दी.  जिससे बचने के लिए हनी भागा तो सोनू ने बन्दूक से भाई पर गोली चला दी. जिससे गोली कंधे में लगने से भाई घायल हो गया. उसको पुलिसकर्मियों ने सीएचसी में भर्ती कराया। वहां हालत गंभीर होने पर लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया गया. पुलिस अभी भी इस मामले कि खोज कर रही है.

50 वर्षीय अधेड़ ने 3 मासूम बच्चियों को जन्मदिन का बहाना बनाकर बुलाया घर के भीतर और फिर...

पॉर्न देखने के बाद 13 साल के लड़के में जागी हवस, 6 साल की बच्ची को ले गया और...

पति को पसंद नहीं थी पत्नी के दांत, दे दिया तीन तलाक़

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -