ऐसा खतरनाक दोस्त जो सोते हुए पास में रख देता है शेर,सांप और मगरमच्छ
ऐसा खतरनाक दोस्त जो सोते हुए पास में रख देता है शेर,सांप और मगरमच्छ
Share:

दोस्त.... हमारी लाइफ में सबसे ज्यादा परेशान करने वाले, सबसे ज्यादा काम बिगाड़ने वाले और सबसे ज्यादा सताने वाला इंसान अगर कोई होता है तो वो है दोस्त. यदि आपको कोई नींद से उठाता है तो जाहिर से बात है आपको भी गुस्सा आता ही होगा. क्योकि नींद तो सबको ही बहुत प्यारी होती है. और सुबह-सुबह की नींद की तो बात ही कुछ और है. सुबह जब भी गहरी नींद में सो रहे होते है ऐसे में कोई आकर हमें उठाता है या परेशान करता है तो हर व्यक्ति को गुस्सा आता है. लेकिन क्या कभी आपके साथ ऐसा हुआ है कि आप सो रहे हो और किसी ने आपके पास खतरनाक जानवर रख दिया हो आपको नींद से उठाने के लिए. नहीं ना... ऐसे समय में तो अच्छे-अच्छे बहादुर इंसान भी डर जाए.

लेकिन आज हम आपके लिए एक ऐसा ही खतरनाक और कॉमेडी वीडियो लेकर आये है जिसे देखकर आप डरेंगे तो सही लेकिन आपको हंसी भी बहुत आएगी. इस वीडियो में आप देख सकते है कि कैसे एक दोस्त अपने बाकि दोस्तों को उठाने के लिए उनके पास कभी सांप रख देता है तो कभी मगरमच्छ और कभी तो शेर. जी हाँ.... लेकिन जब सोया हुआ दोस्त अपने पास ऐसे खतरनाक जानवरो को देखता है तो उसके तो होश ही उड़ जाते है.

इस वीडियो को हमने The AIO Entertainment नाम के यूट्यूब चैनल से लिया है. ये वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. आप भी देखिये ये शानदार कॉमेडी वीडियो.

इस काम के लिए दुनियाभर में बदनाम है ये बिल्डिंग

Video : पियानो बजाकर ये कुत्ता दिखा रहा अपना हुनर

मरी हुई लाशो के साथ रहते है यहाँ के लोग

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -