मित्र को भारी पड़ा सपना चौधरी का हाथ रखना, दर्द से करहाने लगा दोस्त
मित्र को भारी पड़ा सपना चौधरी का हाथ रखना, दर्द से करहाने लगा दोस्त
Share:

हर‍ियाणवी सेंसेशन सपना चौधरी अपने डांस ही नहीं बल्क‍ि मस्ती मजाक के लिए हमेशा ही चर्चाओं में बनी रहती है. वे सोशल मीड‍िया पर कई बार मजेदार वीड‍ियोज साझा कर चुकी है. कुछ वक़्त पूर्व सपना का एक फनी वीड‍ियो जमकर वायरल हुआ था जिसमें वे अपने दोस्त के कंधे पर हाथ क्या रखती हैं, उनका दोस्त सोफे पर दूर जा कर गिरता है. वीड‍ियो साफ तौर पर हर‍ियाणवी छोरी सपना के दमखम को दिखा रहा था. 

वीड‍ियो में सपना अमेर‍िका से आए अपने मित्र का इंट्रोडक्शन करवाती दिखाई दे रही है. कहती हैं 'यो है अपना दोस्त ट‍िंकू और यो अमेर‍िका से आया है छोरा...' इतना कहकर सपना अपने मित्र की छाती पर थपथपी देती हैं कि उनके मित्र पर सपना का हाथ भारी पड़ जाता है. वे सोफे पर ग‍िर जाते हैं और दर्द से करहाने लग जाते है. दोनों ने मजाक में इस वीड‍ियो को बनाया है लेक‍िन फैंस के लिए तो यह  बहुत मजेदार रहा. 

यूजर ने दी सपना की दाद: यूजर्स हंसते हंसते लोट-पोट हो चुके है. वायरल वीड‍ियो के कमेंट सेक्शन में एक से बढ़कर एक कमेंट्स  और लाइक्स भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा 'जब जाटनी का हाथ पड़े तो ऐसे ही होया करे बालक'. कुछ और यूजर्स ने भी सपना की ताकत की दाद दी है. 

एक दिन पहले 'खुड़का' हुआ रिलीज: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सपना चौधरी का नया गाना 'खुड़का' मंगलवार को रिलीज हो गया है. इस गाने को अब तक लाखों व्यूज भी मिल गए है.  गाने में सपना चौधरी का धाकड़ अंदाज देखने को मिल चुका है. उनका बॉस लेडी वाला स्वैग बहुत पसंद किया जा रहा है. 6 दिन पहले उनका सॉन्ग 'पीलिये में पिस्टल' रिलीज हुआ था. 

 

फिल्म पुष्पा के इस गाने के मुरीद हुए स्पाइडर-मैन, वायरल हो गया वीडियो

अल्लू अर्जुन ने अला वैकुंठपुरमुलु के 2 साल पूरे होने का जश्न मनाया;

COVID-19 मामलों के कारण चिरंजीवी और राम चरण की फिल्म की रिलीज़ डेट को आगे बढ़ा दिया गया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -