फ्रेंच ओपन टेनिस टूर्नामेंट अपडेट
फ्रेंच ओपन टेनिस टूर्नामेंट अपडेट
Share:

दिल्ली:  पूर्व फ्रेंच ओपन टेनिस चैम्पियन गारबाइन मुगुरूजा आस्ट्रेलिया की सैम स्टोसुर को 6 . 0, 6 . 2 से हराकर फ्रेंच ओपन के अंतिम 16 में पहुंच चुकी है जबकि अगले दौर में दो बड़ी खिलाड़ी  सेरेना विलियम्स और मारिया शारापोवा एक दूसरे से भीड़ सकती है. साथ ही महिला वर्ग में दो बार की उपविजेता सिमोना हालेप को तीसरे दौर में जर्मनी की आंद्रिया पेत्कोविच से खेलना है.    

 

गौरतलब है की इसी साल सितंबर में बेटी को जन्म देने के बाद पहला ग्रैंड स्लैम खेल रही सेरेना का सामना जर्मनी की 11 वीं वरीयता प्राप्त जूलिया जार्जेस से होगा. वहीं शारापोवा का सामना चेक गणराज्य की छठी वरीयता प्राप्त कैरोलिना प्लिसकोवा से होगी. एस्तोनिया की जर्गेन जोप का सामना जर्मनी के मैक्सीमिलन मार्टरर से होगा जिसने पिछले दौर में डेनिस शापोवालोव को हराया था.

 

बता दें की स्पेन की तीसरी वरीयता प्राप्त मुगुरूजा ने 15 विनर लगाये और पहला सेट सिर्फ 25 मिनट में जीत लिया.  अब उसका सामना उक्रेन की लेसिया सुरेंको से होगा जिसने स्लोवाकिया की 19 वीं वरीयता प्राप्त मगडालेना राइबारिकोवा को 6 . 2, 6 . 4 से मात दी. वहीं सेरेना और चिर प्रतिद्वंद्वी शारापोवा की टक्कर अंतिम 16 में हो सकती है.

फ्रेंच ओपन के प्री क्वार्टर फाइनल में जोकोविच

फ्रेंच ओपन में यह खिलाड़ी पहुंचे दूसरे दौर में

पुरुष वर्ग में स्टैन वावरिंका फ्रेंच ओपन से बाहर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -