फ्रेंच ओपन में यह खिलाड़ी पहुंचे दूसरे दौर में

फ्रेंच ओपन टेनिस टूर्नामेंट के पुरुष एकल में खिताब के दावेदारों में शामिल मारिन सिलिच और डोमीनिक थिएम ने कड़़े मुकाबलों में जीत के साथ फ्रेंच ओपन में अगले दौर में अपनी जगह बनाई. मारिन सिलिच ने कड़े मुकाबले में पोलैंड के क्वालीफायर और दुनिया के 188वें नंबर के खिलाड़ी ह्युबर्ट हुर्काज को 6-2, 6-2, 6-7, 7-5 से हराकर आठवीं बार तीसरे दौर में प्रवेश किया है.

 

वहीं महिला एकल में शीर्ष वरीय सिमोना हालेप और मारिया शारापोवा ने सीधे सेटों में जीत के साथ अपने अभियान को इस टूर्नामेंट में आगे बढ़ाया. पेरिस में दो बार की उप विजेता हालेप ने अमेरिका की टेलर टाउनसेंड को एकतरफा मुकाबले में 6-3, 6-1 से हराया. वह अंतिम 16 में जगह बनाने के लिए यहाँ अगले दौर में जर्मनी की आंद्रिया पेतकोविच से खेलेंगी.

 

बता दें कि फ्रेंच ओपन 2014 के सेमीफाइनल में पहुंची पेतकोविच एक समय दुनिया की शीर्ष 10 खिलाडिय़ों में शामिल थी लेकिन पिछले कुछ सत्र में चोटों से परेशान रहने के बाद वह 107वें नंबर पर आ गई हैं. साथ ही यहाँ पिछले साल पेरिस में क्वार्टर फाइनल में पहुंचे पूर्व अमेरिकी ओपन चैंपियन सिलिच अंतिम 16 में जगह बनाने के लिए अब अमेरिका के स्टीव जानसन से भिड़ेंगे. सिलिच हालांकि मैच के दौरान लय में नहीं दिखे और उन्होंने 48 विनर तो लगाए लेकिन 53  गलतियां भी की.

इस कारण अफगानिस्तान के खिलाफ नहीं ख़ेल पाएंगे साहा

कॉमनवेल्थ की गोल्डमेडलिस्ट डोप टेस्ट में फ़ैल

T-20 वर्ल्ड XI vs WI : थोड़ी देर में वेस्टइंडीज के खिलाफ एकजुट होंगे भारत समेत ये 8 देश

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -