फ्रेंच ओपन टूर्नामेंट पीवी सिंधु दूसरे दौर में
फ्रेंच ओपन टूर्नामेंट पीवी सिंधु दूसरे दौर में
Share:

पेरिस: विश्वभर में बैडमिंटन टूर्नामेंट के लिए प्रसिद्ध फ्रेंच ओपन 23 अक्टूबर से शुरू हो गया है जहां एक ओर फ्रेंच ओपन बैडमिंटन टूर्नामेंट को लेकर सभी देशों के खिलाड़ियों में उत्साह देखा जा रहा है वहीं दूसरी ओर भारतीय बैडमिंटन खिलाड़ी भी अपने पूरे जोश और जुनून के साथ मैदान में उतरे हैं। फ्रेंच ओपन में भारत की ओर से दावेदारी कर रही साइना, सिंधु और पुरूष वर्ग में श्रीकांत हैं जो इस टूर्नामेंट में हिस्सा ले रहे हैं। 

धोनी चाहे 80 साल के हों या व्हीलचेयर पर हों, लेकिन वे फिर भी मेरी टीम में रहेंगे- डी विलियर्स

 

जानकारी के अनुसार बता दें कि भारत की ओर से पी वी सिंधु ने अपना पहला मैच जीत लिया है सिंधु ने अमेरिका की झांग को हराया है, यहां बता दें कि अमेरिका की झांग वही खिलाड़ी हैं जिन्होने डेनमार्क ओपन के पहले दौर में ही सिंधु को हराया था और डेनमार्क ओपन में पहले ही दौर में बाहर हो जाने के बाद पीवी सिंधु ने मंगलवार को फ्रेंच ओपन में अपनी शानदार शुरुआत की है। पीवी सिंधु ने अपने पहले मैच में अमेरिका की बेइवान झांग को सीधे गेमों में हराकर दूसरे राउंड में प्रवेश किया। 

फ्रेंच ओपन 2018 : इतनी बार जीत हासिल कर चुका है भारत


  

फ्रेंच ओपन के अपने पहले मुकाबले में सिंधु शुरूआत से ही आक्रामक रूप से खेल रही थी और उन्होने 7-4 की बढ़त ले ली। उन्होंने इस बढ़त को आगे बढ़ाते हुए 10-6 किया लेकिन झांग ने लगातार पांच अंक जुटाकर ब्रेक के समय स्कोर को 10-11 कर दिया। दोनों खिलाड़ियों के बीच 16 अंक तक काफी कड़ा मुकाबला हुआ लेकिन सिंधू ने खेल के स्तर को सुधारते हुए गेम को 21-17 से अपने नाम कर लिया और फ्रेंच ओपन में अपनी पहली जीत दर्ज हासिल की है। 


खबरें और भी 

जीत के इरादे से उतरेगी टीम इंडिया, बनेंगे कई रिकॉर्ड

एएफसी अंडर-19 महिला फुटबॉल के क़्वालीफायर्स मैच में कल भिड़ेंगे भारत और पाक

विश्व चैंपियनशिप 2018: बजरंग पूनिया ने जीता सिल्वर, अमृतसर रेल दुर्घटना के पीड़ितों को किया समर्पित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -