फ्रांस की लड़की का बिहार के लड़के पर आया दिल, शादी में जुटी भारी भीड़
फ्रांस की लड़की का बिहार के लड़के पर आया दिल, शादी में जुटी भारी भीड़
Share:

मुंगेर: बिहार के मुंगेर में एक शादी बहुत सुर्ख़ियों में है. क्योंकि इस शादी में दुल्हन फ्रांस तथा दूल्हा भारतीय है. फ्रांस की शर्लिन अपने प्रेमी रणवीर कुमार से वेलेंटाइन वीक में विवाह करना चाहती थी. किन्तु फ्रांस से आने पर रांची में उन्हें 7 दिन क्वारंटीन रहना पड़ा. तत्पश्चात, मुंगेर पहुंची तो रजिस्टार दफ्तर में शुक्रवार को परिवार के सामने अपने प्रेमी रणवीर से शादी की. विदेशी दुल्हनिया तथा देसी दूल्हे को देखने के लिए अदालत में भीड़ उमड़ पड़ी. 

वही दूल्हा रणवीर कुमार ईस्ट कॉलोनी थाना इलाके के मुंगरौरा मस्जिद गली का रहवासी है. वो चेन्नई से मैकेनिकल इंजीनियरिंग का अध्ययन पूरा करने के पश्चात् फ्रांस चला गया था. वर्ष 2015 फ्रांस में ही पढ़ाई के चलते उसे शार्लिन से प्यार हो गया. शार्लिन, रणवीर के कॉलेज के पास लिसा ग्राफिक्स कॉलेज में ग्राफिक्स डिजाइनर का अध्ययन कर रही थी. दोनों का कॉलेज कैंपस के पास था. इस के चलते ही दोनों ने पूरा जीवन साथ रहने का एक दूसरे से वादा किया. 

वही शार्लिन ने रणवीर से भारतीय संस्कृति को जानने को इच्छा व्यक्त किया तथा इस के चलते दोनों एक दूसरे के नजदीक आ गए. आहिस्ता-आहिस्ता दोनों के बीच प्यार परवान चढ़ने लगा तथा शादी का निर्णय लिया. लॉकडाउन ने प्रेमियों को कुछ वक़्त के लिए एक दूसरे से अलग अवश्य किया तथा रणवीर 2020 में भारत वापस लौट आया है. इसके बाद भी दोनों के बीच प्यार कम नहीं हुआ. 

यूक्रेन संकट पर भारत ने दे दिया ऐसा बयान, खुश हो गया रूस

भारत में Metaverse के इस्तेमाल से हो सकते है कई बड़े बदलाव

'संविधान नहीं, क़ुरान को मानेंगे..', अहमदाबाद ब्लास्ट के आतंकियों को बचाने के लिए हाई कोर्ट जाएगा जमीयत उलेमा-ए-हिंद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -