युवक के प्राइवेट पार्ट पर पुलिस ने दिखाई हैवानियत
युवक के प्राइवेट पार्ट पर पुलिस ने दिखाई हैवानियत
Share:

पेरिस : फ्रांस में एक पुलिसकर्मी द्वारा एक व्यक्ति को थप्पड़ मारते हुए देखकर उसकी शिकायत पुलिस के आला अधिकारियों से कर दी. युवक का ऐसा करना पुलिस को नागवार गुजरा. पुलिस ने युवक के साथ मारपीट करते हुए उसका यौन उत्पीड़न किया और युवक के प्राइवेट पार्ट में भी गंभीर चोटें पहुंचाई. बहुत बवाल मचने पर सरकार ने आरोपी पुलिस अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई की.

वाशिंगटन पोस्ट ने हफिंगटन पोस्ट के हवाले से बताया कि फ्रेंच युवक थियो (22 वर्ष) ने बताया कि घटना उस वक्त की है जब उसने एक पुलिसकर्मी को एक व्यक्ति को थप्पड़ मारते हुए देखा और पुलिस के आला अधिकारियों से इसकी शिकायत कर दी.इसके बाद पुलिस ने उसे पकड़ लिया और उसे प्रताड़ित किया गया. उसके साथ मारपीट की गई.इलाज कर रहे डॉक्टर ने बताया कि जब थियो को अस्पताल लाया गया था तो वह पूरी तरह खून से लथपथ था. डॉक्टर के अनुसार, थियो के पूरे शरीर में गंभीर चोटें आईं हैं. थियो के प्राइवेट पार्ट (गुदा) में भी बहुत चोटें हैं.

पुलिस द्वारा किए गए बर्बरतापूर्वक कृत्य के खिलाफ स्थानीय लोगों ने उग्र विरोध प्रदर्शन किया. गुस्साए लोगों ने आगजनी की और कई वाहनों में आग लगा दी.हिंसक प्रदर्शन के बाद आखिर आरोपी पुलिस अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई की गई.एक आरोपी पुलिस अधिकारी के खिलाफ बलात्कार की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है. जबकि तीन के खिलाफ प्रताड़ना का मामला दर्ज किया गया है.थियो के साथ हुई ज्यादती के खिलाफ कई मानवाधिकार संगठन भी खड़े हो गए हैं और आरोपी पुलिस अधिकारियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग कर रहे हैं.

फ्रांस के न्यूक्लियर पावर प्लांट में धमाका, कई लोग घायल

फ्रांस की इरिस मितेनाएर ने जीता मिस यूनिवर्स 2016 का खिताब

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -