फ्रांस: मात्र कोको कोला पर बच्चों को पाल रहा था शराबी पिता, पुलिस ने डाला जेल में
फ्रांस: मात्र कोको कोला पर बच्चों को पाल रहा था शराबी पिता, पुलिस ने डाला जेल में
Share:

पेरिस: फ्रांस से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है, जिसमे एक पिता को अपने तीन और चार साल के दो बच्चों को मात्र कोको कोला पर पालने के कारण पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. बच्चों की तरफ से न्यायलय में पक्ष रखने वाले वकील ने कहा कि दो बच्चों का पिता अनपढ़ है, वो लिखना, पढ़ना, गिनना कुछ नहीं जानता. इसके साथ ही वो अपने सारे पैसे शराब में उजाड़ देता और और बच्चों की तरफ ध्यान नहीं देता है.

पेरिस में शेर के शावक को बेचने वाला हुआ गिरफ्तार

वकील केरोल पेपॉन ने बताया कि उस शख्स को स्तिथि की गंभीरता का जरा भी अंदाजा नहीं है, वो अपने सारे पैसे शराब में उजाड़ देता है, जबकि उसके बच्चों के पास खाने के लिए कुछ नहीं है, वे भूख लगने पर मात्र कोको कोला पी रहे हैं. वकील ने बताया कि शराबी पिता को जेल में डाल दिया गया है, वहीं बच्चों के पालन-पोषण के लिए सरकार जल्द ही सहायता राशि का आवंटन करने वाली है. उन्होंने कहा कि शराबी आदमी अपनी पत्नी और बच्चों के साथ हिंसक वर्ताव करता था, जिसके चलते उसे तीन महीने जेल की सजा सुनाई गई है. 

हिलेरी क्लिंटन और बिल क्लिंटन के घर पर मिला बम

बच्चों के बारे में बताते हुए वकील ने कहा कि शराबी पिता की लापरवाही से बड़े बच्चे के 7 दांत सड़ कार टूट चुके हैं, जबकि छोटा बीटा अभी बोल नहीं पाता है.  उप सरकारी अभियोजक ब्रूनो रॉबिनेट ने बताया कि जब हम उसके घर में गए तो देखा कि वहां कुछ भी नहीं था, न कोई फ्रिज, न ही कोई दूसरा सामान, बच्चे एक फटे हुए गद्दे पर जमीन पर सोते थे, उनका पिता उन्हें सिर्फ कोको-कोला और केक पर ही पाल रहा था. फ़िलहाल बच्चों की माँ के बारे में कोई जानकारी नहीं मिल पाई है कि वो कहां हैं और जिन्दा भी है या नहीं, पुलिस मामले की जांच कर रही है. 

खबरें और भी:-

अमेरिका: फिर हुई गोलीबारी की घटना, दो निर्दोषों को गवानी पड़ी जान

हिलेरी क्लिंटन और बराक ओबामा के घर डाक से भेजा बम, CNN के ऑफिस में भी मिला बम

डोनाल्ड ट्रम्प को संदेह, खशोगी की मौत में हो सकता है सऊदी प्रिंस का हाथ

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -