फिर से देव पटेल पर मर मिटी उनकी पूर्व प्रेमिका...
फिर से देव पटेल पर मर मिटी उनकी पूर्व प्रेमिका...
Share:

हॉलीवुड के दिग्गज निर्देशको में शुमार निर्देशक गर्थ डेविस ने जिन्होंने अपने एक बयान में पूर्व में एक्टर देव पटेल के लिए दोहराया था कि, फिल्म ‘लायन’ की चुनौतीपूर्ण भूमिका के लिए उन्होंने जो मानक तय किए थे उनके चलते देव पटेल को बेहद तकलीफदेह स्थिति से गुजारना पड़ा. ‘वेराइटी’ के साथ एक साक्षात्कार के दौरान निर्देशक ने बड़े पर्दे के लिए फिल्म की यात्रा पर चर्चा की थी.

अब यह तो रहा पिछला पन्ना अभी हाल ही में हमे अभिनेता देव पटेल के बारे में उनकी पूर्व प्रेमिका रह चुकी  फ्रीडा पिंटो से भी उनके बारे में कुछ नया सुनने को मिल रहा है. जी हाँ, बॉलीवुड एक्ट्रैस फ्रीडा पिंटो और देव पटेल ने फिल्म ‘स्लमडॉग मिलेनियर’ में साथ काम किया था. वह दोनों सात साल तक प्रेम संबंध में रहे, लेकिन साल 2014 में उनका ब्रेकअप हो गया.

अभी हाल ही में अपने एक बयान में मोहतरमा फ्रीडा पिंटो ने कहा है कि, वह अपने पूर्व प्रेमी देव पटेल की सफलता को देखकर खुश हैं. फ्रीडा ने कहा, ‘‘वह मेरे साथी अभिनेता हैं और मेरे दोस्त हैं. मैंने देखा है कि उन्होंने कितनी मेहनत की है और इसका लाभ देखना सबसे अच्छी चीज है. अभिनेत्री ने कहा कि पटेल ने ‘लायन’ में शानदार अभिनय किया है. 

7 रंगो की ड्रेस में हॉट सनी के फोटो, क्या देखी आपने

अगले महीने है बर्थडे देखिये सनी लियोनी की कुछ ख़ास झलक

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -