भारी बर्फबारी में BSF जवानों ने किया डांस, वीडियो ने इंटरनेट पर बाँधा समां

जम्मू: सोशल मीडिया पर हाल ही में एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे कश्मीर में BSF के जवानों ने कड़ाके की ठंड और बर्फ के बीच बिहू उत्सव मनाया. बता दें, असम में 14 जनवरी से आगामी 3 दिन तक बिहू का त्यौहार मनाया जा रहा है. इसे माघ माह में माघ बिहू (भोगाली बिहू), वैशाख में बोहाग बिहू तथा कार्तिक में काटी बिहू के तौर पर मनाया जाता है.

वही अपने घरों से दूर देश की रक्षा के लिए LOC पर तैनात BSF के सैनिकों ने इस अवसर पर नृत्य करके बिहू का जश्न मनाया. इसका एक वीडियो भी ट्विटर पर वायरल हुआ है, जिसमें देखा जा सकता है कि केरन सेक्टर में BSF के कुछ सैनिक बर्फ के बीचों बीच नाच और गा रहे हैं. वही BSF कश्मीर के ट्विटर अकाउंट से इस वीडियो को 16 जनवरी को साझा किया गया है. यह वीडियो यूजर्स को बहुत पसंद आ रहा है.

वही इस पर कई लोग जमकर प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं. एक शख्स ने लिखा, ''हैप्पी भोगाली बिहू. जय हिंद.'' एक अन्य शख्स ने लिखा, ''एक खूबसूरत रिश्ता. इस देश से है.'' तीसरे शख्स ने लिखा, ''बहुत बढ़िया.'' वहीं, इससे पहले भारतीय सेना के सैनिकों ने जम्मू कश्मीर के बारामूला जिले में LOC पर कुछ इसी प्रकार लोहड़ी मनाई थी. वीडियो में आप देख सकते हैं कैसे सैनिक पंजाबी सांग्स पर एक साथ मस्ती से झूम रहे हैं. तथा पूंछ में BSF के सैनिकों ने भी बड़े ही हर्षोल्लास के साथ लोहड़ी का त्यौहार मनाया था.

मात्र 2 हजार रुपये के लिए बुजुर्ग पी गया नाली का गंदा पानी, वीडियो वायरल होते ही मचा बवाल

तिरुवनंतपुरम एयरपोर्ट के स‍ीन‍ियर अधिकारी के विरुद्ध दर्ज हुई FIR, जानिए क्या है मामला

40 नामों पर कांग्रेस में बनी सहमति, जानिए कब जारी होगी उम्मीदवारों की पहली सूची?

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -