'घूमर' का फ्रीस्टाइल वर्शन एक बार नहीं, बार-बार देखेंगे आप
'घूमर' का फ्रीस्टाइल वर्शन एक बार नहीं, बार-बार देखेंगे आप
Share:

बॉलीवुड की हिट फिल्म मानी जाने वाली 'पद्मावती' की रिलीसिंग फ़िलहाल रोक दी गयी है. जिसके चलते फिल्म को देखने वाले भी विरोध में आ गए हैं. पहले से विरोध में चल रही फिल्म भले ही विवादों से घिर गयी हैं लेकिन इस फिल्म के गाने बड़े ही जोरों शोरों से शादी के फंक्शन में चलाये जा रहे हैं. इस फिल्म एक हिट गाना 'घूमर' सभी को पसंद आ रहा है और सभी जमकर डांस भी कर रहे हैं.

इस गाने में दीपिका के ट्रेडिशनल लुक के कई लोग दीवाने हुए हैं. इस गाने के  बारे में सारी डिटेल आपको पता ही होगी. कितने किलो का लहंगा था, कितने किलो जूलरी थी. फ़िलहाल हम बात कर रहे हैं 'घूमर' डांस के नए वर्शन की जो आजकल सोशल मीडिया पर काफी ट्रेंड कर रहा है. जी हाँ, इस नए गाने में आपको मेल वर्शन भी सुनने को मिलेगा जिस पर दो लड़के बेहद ही बेहतरीन डांस कर रहे हैं. इनका ये डांस देखकर आप भी इन पर फ़िदा हो जायेंगे. इस गाने के मेल वर्शन पर लड़के डांस कर रहे हैं जो फ्रीस्टाइल डांस है.

लेकिन जैसी ही इसमें फीमेल वॉइस आती है वैसे ही ये लड़कियों की तरह डांस स्टेप करने लगते हैं जो बहुत ही कमाल की है. तो चलिए आपको भो दिखा देते हैं ये डांस वीडियो जो फेसबुक पर Dance n Inspire नाम के पेज ने शेयर किया गया है और काफी बेहतरीन है. साथ ही आपको बता दे इस गाने की कोरियोग्राफी की है Mr.KiranJ ने जो वाकई कमाल की है. 

हॉट गर्ल ने किए इंग्लिश गाने पर हॉट मूव्स

छोटे बच्चे का धमाल डांस, हैरान रह जायेंगे आप

देखिये सनी लियॉन का वायरल डांस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -