Freedom 251 जल्द होगा आपके हाथ में
Freedom 251 जल्द होगा आपके हाथ में
Share:

साल की शुरुआत में देश की एक कंपनी ने एक ऐसा सस्ता मोबाइल लाने का दावा किया जिसने सभी को आश्चर्य और उत्साह में डाल दिया था. पर उसी वक़्त से यह मोबाइल काफी विवादों में भी फँस गया था. इस कंपनी पर धोखेबाज के भी आरोप लगे थे. जी हाँ ! हम बात कर रहे है फ्रीडम 251 मोबाइल की, जिसे लाने का दावा नॉएडा की कंपनी रिंगिंग बेल्स ने किया था.

विश्व के इस सबसे सस्ते स्‍मार्टफोन फ्रीडम 251 को लेकर अब नयी खबर आई है. यह फ्रीडम 251 बुक करवाने वाले सभी लोगो के लिए एक बहुत बड़ी खुशखबरी है. हाल ही में रिंगिंग बेल्स ने 28 जून से मोबाइल की डिलीवरी शुरु करने का ऐलान किया है. कंपनी ‘COD (कैश ऑन डिलीवरी)’के तहत रजिस्‍ट्रेशन करवाने वाले ग्राहकों को इस स्‍मार्टफोन की डिलीवरी करेगी.

रिंगिंग बेल्स के निदेशक मोहित गोयल ने 28 जून से उसके कस्‍टमर्स के हाथ में फ्रीडम 251 स्‍मार्टफोन होने की बात कही है. उन्‍हें सबसे सस्ते फोन फ्रीडम 251 के विश्व के लोगों को पसंद आने की उम्‍मीद है. इस मोबाइल में यूजर के शौक और सुविधाओं पर विशेष ध्यान दिया गया है. एक और खास बात है कि फ्रीडम 251 में आपको 1 साल की वारंटी की भी सुविधा भी मिलेगी.

इस ख़ास मोबाइल के फीचर्स पर गौर करे तो इसमें 4 इंच क्यूएचडी आईपीएस डिस्पले के साथ ही, 1.3 गीगाहटर्ज क्वॉडकोर प्रोसेसर, 1 GB रैम, 8 GB की इंटरनल मेमोरी जैसे फीचर्स शामिल है. इसके अलावा डुएल सिम सपोर्टेड इस स्मार्टफोन में एंड्रायड 5.1 लॉलीपॉप, 1450 mAh की बैटरी, 3.2 MP रियर कैमरा और 0.3 MP फ्रंट कैमरा भी दिए गए है. इसके साथ ही फ्रीडम 251 3G नेटवर्क पर काम करेगा और इसमें व्हाट्सएप, फेसबुक ट्विटर आदि भी चलाना मुमकिन होगा.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -