ओ तेरी ! Pokemon Go ने गिफ्ट में दिया वर्ल्ड टूर
ओ तेरी ! Pokemon Go ने गिफ्ट में दिया वर्ल्ड टूर
Share:

कुछ खेल अच्छे होते है तो कुछ बुरे। जैसा कि आप सभी को पता है नए गेम के बारे में, जी हाँ, हम पोकेमोन की ही बात कर रहे हैं। आप भी खेलते ही होंगे इस गेम को और न जाने कहाँ कहाँ गए भी होंगे पोकेमोन पकड़ने। ऐसे ही एक लड़के ने भी सारे पोकेमोन पकड़ लिए और उसे मिला है एक ऑफर। आप भी जानिए ये कौनसा ऑफर है और किसे मिला है।

अमेरिका के एक व्यक्ति जिनका नाम Nick Johnson है। इसने इस अमेरिका के सभी पोकेमोन को पकड़ लिया है और अब उसे फ्री वर्ल्ड टूर का ऑफर भी मिला है। इस गेम में कुल 151 मॉन्स्टर्स हैं। Johnson इनमें से अमेरिका में मौजूद सारे 142 Pokemon को अपने Pokedex में कैद कर चुका है। बाकी बचे 6 विश्व ​के विभिन्न भागों में हैं और बाकी 6 का अभी कुछ पता नहीं है।

इस फ्री ट्रिप को Marriott Rewards और Expedia ने स्पॉन्सर किया है। ट्रिप पर Johnson अपनी गर्लफ्रेंड के साथ अलग-अलग देशों में उन खतरनाक मॉन्स्टर्स को खोजने जाएंगे। वो पहले पेरिस में Mr. Mime को पकड़ने जाएंगे, फिर HongKong Farfetch'd को खोजने और उसी के दूसरे दिन Sydney जाएंगे आॅस्ट्रेलिया के Kangaskhan को पकड़ने। इसके बाद वो अपनी जीत का जश्न मनाने टोक्यो जाएंगे।

तो लग जाइये आप भी ,हो सकता है आपको भी कोई ऐसा ऑफर मिल जाये। devilyes

Pokemon Go के चक्कर में कहाँ-कहाँ घुस रहे लोग...

इस व्यक्ति ने पकडे सारे पोकेमॉन, इस दौरान घटाया 12 किलो वजन : लन्दन​ 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -