युवा अभ्यर्थियों को मिली निशुल्क बस यात्रा की सुविधा

जयपुर : आगामी चुनावों को देखते हुए राजस्थान राज्य पथ परिवहन निगम ने अपनी बसों में प्रतियोगी परीक्षाओं एवं साक्षात्कार में भाग लेने वाले अभ्यर्थियों को निशुल्क यात्रा की सुविधा देने का फैसला किया है. निगम अध्यक्ष राजहंस ने इसके आदेश जारी कर दिए हैं.

उल्लेखनीय है कि राजस्थान राज्य पथ परिवहन निगम ने राज्य के वृद्धजनों को निशुल्क बस यात्रा की सुविधा उपलब्ध कर्राई है, लेकिन अब युवा प्रतियोगी परीक्षार्थियों को यह सुविधा देगा.निगम के जनसंपर्क अधिकारी सुधीर भाटी के अनुसार संघ लोक सेवा आयोग , राजस्थान लोक सेवा आयोग तथा आर एस एम एस एस बी की परीक्षाओं और साक्षात्कार में भाग लेने वाले अभ्यार्थियों को निशुल्क यात्रा की सुविधा प्रदान की जाएगी.

बता दें कि इसके लिए निगम ने कुछ नियम बताए हैं जिनका परीक्षार्थियों को पालन करना पड़ेगा.निगम बसों में यह सुविधा पाने के लिए अभ्यर्थियों को काउंटर और परिचालक को प्रवेश पत्र और राजस्थान का मूल निवासी प्रमाण पत्र दिखाना अनिवार्य होगा. अभ्यर्थी इस सुविधा का लाभ वापसी यात्रा के लिए भी ले सकेगा. इस सुविधा से  नौकरी पाने वालों  को बहुत आसानी हो जाएगी. ऐसा लगता है कि राज्य सरकार  इस निशुल्क सुविधा के जरिये युवाओं को आगामी चुनावों के लिए अपनी ओर  आकर्षित करना चाहती है.

यह भी देखें

कर्नाटक ख़त्म, अब राजस्थान की तैयारी में जुटी भाजपा

IPL Eliminator LIVE : राजस्थान ने भरी हुंकार, स्कोर हुआ 100 के पार

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -