PUBG Mobile के ख़ास गेम आइटम्स के लिए डाउनलोड करें यह ऐप
PUBG Mobile के ख़ास गेम आइटम्स के लिए डाउनलोड करें यह ऐप
Share:

दुनियाभर में PUBG Mobile काफी पॉपुलर मल्टीप्लेयर बैटल रॉयल गेम बन चुका है. कंपनी के अनुसार इसके 100 मिलियन से ज्यादा एक्टिव यूजर्स हैं. हालांकि, गेम को प्रमोट करने के लिए कंपनी गेम में नए फीचर्स, मैप्स, स्किन्स, ऑउटफिट्स आदि लाती रहती है. अब कंपनी, PUBG Mobile के लिए अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से WeGame नाम की ऐप को प्रमोट कर रही है. यह गेम के लिए गेम बूस्टर का काम करेगी. यह गेम गूगल प्ले स्टोर पर 'WeGame for PUBG Mobile –Official Booster&Free Gift' के नाम से लिस्ट है. आइए जानते है पूरी जानकारी​ विस्तार से 

अब ऑनलाइन आर्डर कर पाएंगे कैदियों की बनाई ये शानदार डिश

सो​शल मीडिया पर कंपनी ने अपने ट्वीट में लिखा है- WeGame for PUBG Mobile को डाउनलोड और इनस्टॉल करें. इसके तहत यूजर्स को फ्री गिफ्ट आइटम्स मिलेंगे. गिफ्ट्स सिमित होने के कारण यह फर्स्ट कम फर्स्ट गेट के आधार पर काम करेगा. इसमें यूजर्स को Godzilla's Carapace,PUBG Crate Coupon,Outfit Box III आदि गिफ्ट्स मिल सकते हैं.ट्वीट के अनुसार, PUBG Mobile प्लेयर्स से यह ऐप डाउनलोड कर के फ्री गिफ्ट्स जीतने के लिए बोल रहा है. गिफ्ट्स सीमित हैं, यह तो बताया गया है, लेकिन यह साफ नहीं है की इसकी सीमा कितनी है?

पिछले पांच महीनों में इतनी सरकारी वेबसाइट्स पर हुआ हैकर का हमला

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि गेम का सीजन 7 अब खत्म होने को आया है. आने वाले सीजन यानि सीजन 8 को लेकर कई लीक्स आ चुके हैं. इसके अलावा, कंपनी ने इसका बीटा वर्जन 0.13.4 लॉन्च कर दिया है. इससे पता चला है की गेम में ओशियन पर आधारित थीम के साथ स्कार-एल के लिए नई स्किन्स और PP-19 Bizon नाम का नया वेपन आने वाला है.

आपके WhatsApp मैसेज को किया जा सकता है ट्रेस ?, पढ़े पूरी जानकारी

अगले महीने 'मेड इन इंडिया' iPhone होगा पेश, कीमत में आ सकती है गिरावट

Nokia 6.1 Plus और Nokia 8.1 की कीमत में भारी गिरावट, जानिए डिस्काउंट प्राइस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -