फ्री मिलेगी ओला की सर्विस...
फ्री मिलेगी ओला की सर्विस...
Share:

नई दिल्ली : देश की राजधानी में इन दिनों ओड इवन फॉर्मूले का फेज दो चल रहा है. इसको लेकर ऑनलाइन टैक्सी सर्विस ओला ने हाल ही में यह कहा है कि वह 22 और 29 अप्रैल को अपनी शटल बस सेवा के अंतर्गत नि:शुल्क यात्रा देने वाली है. गौरतलब है कि कुछ समय से दिल्ली में इस सर्विस को लेकर कई आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है.

बताया जा रहा है कि ओला के द्वारा यहाँ अधिक किराया वसूलने की बातें सामने आई थी जिसको लेकर राज्य सरकार ने उसे चेतावनी देते हुए यह भी कहा था की वह अपना किराया कम करें. इसके बाद ही यह भी सुनने को मिला था कि कम्पनी पर अस्थाई रोक भी लगा दी गई थी. लेकिन अब इस मामले मे ओला के उपाध्यक्ष संदीप साहनी का यह बयान सामने आया है कि प्रतिदिन हजारों लोगो के द्वारा ओला शटल का इस्तेमाल किया जाता है.

और इस सेवा के बारे में सोचते हुए कुछ चुनींदा दिनों में नागरिकों के लिए इस सेवा को नि:शुल्क दिए जाने का फैंसला किया गया है. बता दे कि ओला दिल्ली-NCR में करीब 120 रूटों पर 500 से अधिक शटल बसें चलता है. इस बारे में जानकारी देते हुए उन्होंने बताया है कि आलोच्य अवधि में यदि यात्री कूपन कोड "ऑडईवन" का इस्तेमाल करता है तो उसे 100 फीसदी कैशबैक दिया जाना है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -