Video: महंगा पड़ा फ्री का खाना, MBA के छात्र को धोने पड़े बर्तन
Video: महंगा पड़ा फ्री का खाना, MBA के छात्र को धोने पड़े बर्तन
Share:

मुफ्त का खाना सभी को पसंद आता है लेकिन कभी-कभी इस चक्कर में बड़ा नुकसान हो जाता है। फिलहाल जो मामला सामने आया है वह मध्य प्रदेश का है। यहाँ एक शादी समारोह में एक शख्स को बर्तन धोने के लिए मजबूर किया गया, जिसका वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो से पता चलता है कि व्यक्ति एमबीए का छात्र है। आप देख सकते हैं वह बर्तन धो रहा है। जी दरअसल एक शादी में बिना बुलाए पहुंचने पर उसे बर्तन धोने की सजा दी गई थी। आप देख सकते हैं वायरल वीडियो में एक व्यक्ति को एमबीए के छात्र से यह पूछते हुए सुना जा सकता है, "क्या आप मुफ्त भोजन करने की सजा जानते हैं? आप अपने घर पर बर्तन ठीक से धोते हैं?"

बेटों और पति को छोड़ महिला ने हनुमान जी के नाम की एक करोड़ की प्रॉपर्टी

छात्र को पकड़ने वाले व्यक्ति ने वीडियो रिकॉर्ड करते हुए उससे उसका ठिकाना पूछा। आप सभी को बता दें कि छात्रा जबलपुर का रहने वाला है और भोपाल में एमबीए की पढ़ाई करता है। इस दौरान वीडियो में छात्र से शख्स पूछता है, "तुम एमबीए कर रहे हो और तुम्हारे माता-पिता पैसे नहीं भेजते? तुम जबलपुर का नाम खराब कर रहे हो।" वहीं एमबीए के छात्र से पूछा जाता है, "प्लेटें धोने के बाद आपको कैसा लगता है?''

इस पर छात्र ने कहा, "मुफ्त में खाना खाए हैं सर, कुछ तो करना पड़ेगा।" फिलहाल इस घटना के संबंध में कोई औपचारिक शिकायत नहीं की गई है, लेकिन वायरल होने के बाद वीडियो ने सोशल मीडिया पर बवाल खड़ा कर दिया है। जी हाँ और कई यूजर ने टिप्पणी की है कि यह हॉस्टल में रहने वाले छात्रों के लिए बहुत ही सामान्य बात है। वहीं दूसरी तरफ इस वीडियो को बनाने वाले व्यक्ति ने अपमानजनक टिप्पणी की है।

'ब्राह्मण कैंपस छोड़ो, रक्तपात होगा', JNU परिसर की दीवारों पर लिखे डराने वाले नारे

पेट में दर्द से परेशान होकर बार-बार उल्टी कर रही थी बच्ची, एक्स-रे रिपोर्ट देख उड़े डॉक्टर्स के होश

बिहार में रातों-रात गायब हो गई सड़क, जानिए क्या है पूरा मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -