यहाँ वैक्सीन लगवाने पर फ्री मिल रहा खाना, वजह जानकर होगी ख़ुशी
यहाँ वैक्सीन लगवाने पर फ्री मिल रहा खाना, वजह जानकर होगी ख़ुशी
Share:

राजकोट: गुजरात में राजकोट की एक संस्था कोरोना वैक्सीनेशन सेंटर में आने वाले लोगों को फ्री में खाना दे रही है। जी दरअसल यहाँ आकर जो लोग टीका लगवा रहे हैं उन्हें मुफ्त में खाना दिया जा रहा है। जी दरअसल यहाँ एक संस्था है जो कोरोना का टिका लगवाने वालों को मुफ्त में खाना उपलब्ध करा रही है। यहाँ के एक आयोजक का कहना है कि, 'हम कोरोना वैक्सीनेशन सेंटर पर ब्रेकफास्ट, लंच और डिनर मुहैया करा रहे हैं। ताकि लोगों को घर जाकर काम करने की चिंता न रहे और वो आराम कर सकें।' इसी के साथ आप सभी को हम यह भी बता दें कि राज्य में कोरोना वायरस की स्थिति गंभीर होती जा रही है।

जी दरअसल कोरोना की दूसरी लहर में गुजरात का मृत्यु दर लगातार बढ़ते हुए नजर आ रहे हैं। बीते शनिवार को राज्य में रिकॉर्ड 2815 नए मामले सामने आए, जो कि 24 घंटो में अबतक के सबसे ज्यादा मामले हैं। इसके अलावा 13 लोगों की संक्रमण के चलते मौत है। यह भी बीते 110 दिनों में सबसे ज्यादा है। आपको बता दें कि राज्य में अहमदाबाद, सूरत, वडोदरा और राजकोट से सबसे ज्यादा मामले सामने आ रहे हैं।

एक वेबसाइट के अनुसार राज्य स्वास्थ्य विभाग और लोकल मीडिया रिपोर्ट के आकंड़ों में काफी फर्क है। जी दरअसल लोकल मीडिया रिपोर्ट के अनुसार वडोदरा में कोरोना प्रोटोकॉल के अनुसार 50 शवों का अंतिम संस्कार किया गया है और राज्य स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी आंकड़ों में शुक्रवार को वडोदरा में संक्रमण से केवल एक व्यक्ति की मौत हुई है।

कोरोना पॉजिटिव होने के बाद भी डॉक्टर कर रहा था मरीज का इलाज़

'हम 11 फिदायीन हमलावर अमित शाह और योगी को मार डालेंगे।।', CRPF को धमकी वाला मेल

भारत में कोरोना से बेकाबू हुए हाल, 1 लाख के बाद 24 घंटों में सामने आए इतने केस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -