मध्य प्रदेश: इंदौर में डेयरी उत्पादों की होगी इस तरह मुफ्त होम डिलीवरी
मध्य प्रदेश: इंदौर में डेयरी उत्पादों की होगी इस तरह मुफ्त होम डिलीवरी
Share:

कोरोना वायरस संक्रमण में वृद्धि के कारण इंदौर में पूर्ण तालाबंदी हुई। दूध और डेयरी उत्पादों की मुफ्त होम डिलीवरी प्रदान करने के लिए अब एक बड़ा निर्णय लिया गया है। यह सेवा इंदौर कोऑपरेटिव मिल्क द्वारा चलाई जाएगी ताकि आम जनता को रोजमर्रा की आवश्यक खाद्य सेवाएँ प्राप्त करने में किसी तरह की समस्या का सामना न करना पड़े। सहकारी दूध संघ के अध्यक्ष मोती सिंह पटेल ने कहा कि कोविड -19 संक्रमण के कारण दूध और दुग्ध उत्पाद प्रदान करने का निर्णय लिया गया है।

उत्पादों की उपलब्धता शहर के उपभोक्ताओं को मुफ्त होम डिलीवरी के माध्यम से होगी। जो उपभोक्ता chi सांची ’के दूध और दुग्ध उत्पादों की 200 रुपये से अधिक की मांग को डेयरी फेडरेशन को भेजेंगे, उन्हें यह सेवा नि: शुल्क प्रदान की जाएगी। जो इंदौर कोऑपरेटिव मिल्क यूनियन के मोबाइल नंबर 99934-36828 पर डायल करके दूध और दूध उत्पादों का ऑर्डर करना चाहते हैं। 

उत्पादों की उपलब्धता कार्यालय समय के दौरान सुबह 11 बजे से शाम 4 बजे तक होगी। आदेश मिलने के अगले दिन दुग्ध संघ द्वारा दूध और दूध उत्पादों को होम डिलीवरी के माध्यम से भेजा जाएगा। इसके साथ ही मध्य प्रदेश ने सोमवार को 12,686 COVID-19 मामलों की सूचना दी, जिसमें इसकी संख्या पांच लाख से अधिक थी। राज्य का केसेलोड 5,11190 है, जिसमें 5,221 मौतें शामिल हैं, जबकि 4,14,235 लोगों को अब तक छुट्टी दे दी गई है, जबकि यह 92,534 सक्रिय मामलों के साथ है।

ऑक्सीजन संकट के बीच राजस्थान सरकार ने जब्त किए गैस के 4 टैंकर, केंद्र ने कहा- कार्रवाई करेंगे

बरखा दत्त के पिता की कोरोना से मौत, पत्रकार बोलीं- मैं नाकाम हो गई

ताइवान ने की भारत के साथ एकजुटता की प्रतिज्ञा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -