वीकेंड कलेक्शन पर 'Free Guy' 3 और  ' शांग-ची '  का धमाल, जानिए कमाएं कितने करोड़
वीकेंड कलेक्शन पर 'Free Guy' 3 और ' शांग-ची ' का धमाल, जानिए कमाएं कितने करोड़
Share:

सिमू लियू अभिनीत सुपरहीरो फिल्म 'शांग ची' 20 मिलियन डॉलर से 22 मिलियन डॉलर की कमाई के साथ अपना शीर्ष स्थान बनाए रखने की उम्मीद है, जिससे इसका कुल मुनाफा 175 मिलियन डॉलर से 177 मिलियन डॉलर हो जाएगा। अनुमान के मुताबिक, मार्वल सुपरहीरो की एडवेंचर फिल्म ने शुक्रवार को 4,070 सिनेमाघरों में 5.8 मिलियन डॉलर की कमाई की। रिलीज के अपने छठे सप्ताह में रयान रेनॉल्ड्स अभिनीत फिल्म 'फ्री गाय' को दूसरे स्थान पर कब्जा करने का अनुमान है।

ताजा रिलीज के बावजूद 'फ्री गाय' ने रिलीज होने के बाद से बॉक्स ऑफिस पर अपना दबदबा कायम रखा है, दो हफ्ते नंबर 1 पर बिताई और तब से शीर्ष पांच में बनी हुई है। मीडिया की रिपोर्ट है कि विज्ञान-कथा कॉमेडी ने शुक्रवार को 3,288 विदेशी सिनेमाघरों से $1.3 मिलियन की कमाई की, और शनिवार को कुल $108.3 मिलियन के लिए $4.9 मिलियन बनाने की उम्मीद है।

क्लिंट ईस्टवुड की नवीनतम तस्वीर, 'क्राई माचो' शुक्रवार को 3,967 सिनेमाघरों से 1.59 मिलियन डॉलर के साथ तीसरे स्थान पर लॉन्च होने का अनुमान है। $3.47 मिलियन के अनुमानित तीन-दिवसीय राजस्व के साथ, 'कैंडीमैन' चौथे सप्ताह में अपने कुल लाभ को $53 मिलियन तक लाते हुए चौथे स्थान पर आ सकता है। जेम्स वान की अगली डरावनी तस्वीर 'मैलिग्नेंट' के इस सप्ताह के अंत में शीर्ष पांच में जगह बनाने की उम्मीद है। इस सप्ताह के अंत में कुल $9.6 मिलियन के लिए $2.5 मिलियन उत्पन्न होने की उम्मीद है।

इन 2 राज्यों में तेजी से बढ़ रहे है कोरोना मामले, खड़ी हो सकती है बड़ी परेशानी

पीएम मोदी ने जनता से की अपील, कहा- ‘उपहारों और स्मृति चिन्हों की ई-नीलामी में लें हिस्सा’

कभी बढ़ते तो कभी घटते कोरोना संक्रमित मामलों ने बढ़ाई समस्या, 24 घंटों में इतने लोगों ने गँवाई जान

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -