सामाजिक संगठनों की पहल से सेना भर्ती में युवाओं को मिलेगा मुफ्त रहना और खाना
सामाजिक संगठनों की पहल से सेना भर्ती में युवाओं को मिलेगा मुफ्त रहना और खाना
Share:

इंदिरा स्टेडियम ऊना में 9 से 20 जनवरी तक चलने वाली ओपन सेना भर्ती युवाओं को रहने और खाने की निशुल्क सुविधा दी जा सकती है। वही जानकारी के लिए बता दें की प्रबंधों को लेकर सोमवार को उपायुक्त ऊना संदीप कुमार ने एडीसी अरिंदम चौधरी, एसडीएम ऊना डॉ. सुरेश जसवाल के साथ राजकीय महाविद्यालय ऊना और पुराना बस स्टैंड में व्यवस्थाओं का जायजा लिया और आवश्यक दिशा-निर्देश जारी किए जा रहे है।

वही यदि बात क जाए इससे पहले सेना भर्ती को लेकर डीसी की अध्यक्षता में बैठक हुई है। इसमें बाबा बाल आश्रम कोटला कलां, शहीदां गुरुद्वारा टक्का रोड, गुरु का लंगर, ऊना जनहित मोर्चा, युवा सेवा क्लब, रोटरी क्लब व रोटरी क्लब ग्रेटर के सदस्य मौजूद हुए। वही बैठक में संदीप कुमार ने कहा कि ओपन सेना भर्ती जिला हमीरपुर, बिलासपुर और ऊना के अभ्यर्थियों के लिए होने जा रही है।

इसमें मौजूद होने के लिए काफी संख्या में युवाओं के आने की उम्मीद है। उन्होंने कहा कि यहां आने वाले युवाओं को रहने और खाने की निशुल्क सुविधा दी जा सकती है। इसको लेकर विभिन्न सामाजिक संगठनों ने पहल की है। इसके अलावा सेना भर्ती के लिए आने वाले युवाओं की सुविधा के लिए डीसी ने एसडीएम ऊना को पुराना बस स्टैंड खाली कराने के निर्देश दिए जा रहे है। उन्होंने कहा कि कोई भी असुविधा होने पर युवा मोबाइल नंबर 9882201737 और 9736141877 पर संपर्क कर सकते हैं। 

हाई कोर्ट के फैसले के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट जा सकता है, 2 बहनो की हत्या का मामला

निर्भया कांड: तिहाड़ जेल में पूरी हुई तैयारी, आज हो सकती है हत्यारों को फांसी

दिल्ली एनसीआर में ठंड के बाद अब बारिश और ओलो मार, गिर सकता है तापमान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -