शाहरुख़ पर धोखाधड़ी का केस दर्ज......
शाहरुख़ पर धोखाधड़ी का केस दर्ज......
Share:

बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान जो कि फिल्मों में अपनी अदाकारी के चलते सभी के दिलो पर अपना राज किये हुए है. अभी वैसे भी शाहरुख़ खान अपनी आगामी फिल्म रईस के लिए बहुत ज्यादा व्यस्त है. शाहरुख़ खान के बारे में पता चला है कि उनके विरुद्ध बिहार के पूर्णिया जिले में एक कंपनी से मिलकर धोखाधड़ी करने का मुकदमा दर्ज कराया गया है। मामला पूर्णिया जिले के सीजीएम कोर्ट में दर्ज कराया गया है. 

दर्ज कराये गए मामले में फिल्म अभिनेता शाहरुख खान के ऊपर आरोप लगाया गया है कि वह अपने आपको एक कंपनी के ब्रांड एंबेस्डर बताते हुए प्रयाग ग्रुप कंपनी के कर्मचारी को ज्यादा से ज्यादा पैसा कंपनी में जमा करने के लिए प्रोत्साहित करने का काम किया है।  इस मामले में PC की धरा के 406, 420, 467, 468, 471, 472 एवं 120 बी के तहत शाहरुख खान के अलावा कंपनी के मुख्य प्रबंधक निदेशक समेत प्रबंध निदेशक और प्रबंधक को आरोपी बनाया गया है। अभी वैसे भी बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओं में शामिल शाहरुख़ खान की फिल्म 'रईस' की शूटिंग अब पूरी हो गई है.

इस फिल्म में शाहरुख़ खान के साथ माहिरा खान नजर आने वाली है. 'रईस' फिल्म का निर्देशन राहुल ढोलकिया ने किया है. तथा शाहरुख़ खान की इस फिल्म में हमे अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी नजर आने वाले है उन्होंने एक पुलिस अधिकारी का किरदार निभाया है। शाहरुख़ खान ने अपनी बेटी सुहाना के बाद बेटे अबराम का भी जन्मदिन सेलिब्रेट किया व अपनी कुछ फोटो को भी सोशलमीडिया साइट्स पर अपलोड किया था, जिसे की काफी सराहा गया था.  

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -